समाचार

13 साल बड़े शख्स से दूसरी शादी करने जा रही टीना डाबी, अपनी दूसरी शादी पर कही यह बातें

साल 2015 में यूपीएससी एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है। दरअसल, टीना डाबी दूसरी शादी करने जा रही है, ऐसे में उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जमकर चर्चा हो रही है। टीना डाबी अपने पहले पति अतहर आमिर खान से आपसी सहमति से तलाक ले चुकी है। इन दोनों के तलाक को आधिकारिक रूप से अगस्त साल 2021 में मंजूरी मिली थी।

रिपोर्ट की मानें तो कोरोना का की दूसरी लहर के दौरान टीना डाबी डॉ प्रदीप गवाड़े को दिल दे बैठी। अब वह प्रदीप के साथ दूसरी शादी रचाने जा रही है। कहा जा रहा है कि इनकी पहली मुलाकात जयपुर संग्रहालय में हुई थी। यहां पर यह 4 महीने एक दूसरे के साथ रहे और दोनों ने एक दूसरे को जाना समझा। इसके बाद ही टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी का फैसला लिया, जबकि प्रदीप गवाड़े की यह पहली शादी है।

tina dabi and pradeep gawande

अपनी दूसरी शादी पर टीना डाबी का कहना है कि जिंदगी में हर किसी को दूसरा चांस मिलता है, ऐसे में यदि आप किसी रिश्ते में खुश नहीं है तो उसे बोझ समझकर ढोने के बजाय, छोड़ देना चाहिए और जिंदगी आपको दूसरा मौका जरूर देती है।

टीना डाबी ने बताया कि प्रदीप बहुत अच्छे व्यक्ति हैं वह महाराष्ट्र के लातूर से है और औरंगाबाद मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने बड़े अस्पतालों में डॉक्टर के रूप में काम किया। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान के कई जिलों में भी कलेक्टर के रूप में काम किया।

tina dabi and pradeep gawande

टीना डाबी ने बताया कि प्रदीप ने खुद उन्हें प्रपोज किया है। प्रदीप टीना से करीब 13 साल बड़े हैं। इस पर टीना डाबी का कहना है कि, “स्वभाव, कंपैटिबिलिटी और आपसी समझ, रिश्ते के लिए अधिक जरूरी है, सिर्फ उम्र के आधार पर रिश्ता तय नहीं किया जा सकता।” टीना डाबी का कहना है कि उनके परिवार वाले उनके रिश्ते से खुश हैं। रिपोर्ट की मानें तो टीना डाबी 22 अप्रैल को जयपुर में शादी रचाने वाली है बल्कि 24 अप्रैल को पुणे में उनका रिसेप्शन होगा।

tina dabi and pradeep gawande

हाल ही में टीना डाबी ने प्रदीप के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन उन्होंने लिखा कि, “उस आदमी के साथ हूं जिसका दिल सोने का है।”

बता दे, टीना डाबी ने साल 2018 में आईएएस अधिकारी अहतर आमिर खान के साथ शादी रचाई थी, लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। बता दे जिस वक्त अहतर आमिर खान की शादी टीना डाबी से हुई थी, उस वक्त वह राजस्थान में ही तैनात थे, लेकिन रिटायर होने के बाद वह वापस जम्मू कश्मीर चले गए।

tina dabi and pradeep gawande

Related Articles

Back to top button