मनोरंजन

सपना चौधरी के बाद नेहा चौधरी ने अपने डांस से लगाई आग, औरतें शर्म से हो गई पानी पानी

हरियाणवी डांसर्स की बात की जाती हैं तो लगभग सभी लोगों को सपना चौधरी ही जहन में आती हैं। सपना चौधरी ने हरियाणा में डांस के तौर पर भले ही अपने करियर की शुरुआत की हो लेकिन आज सपना चौधरी के गानों और डांस को पूरी दुनिया देखना पसंद करती हैं। ऐसे में इन दिनों हरियाणा से ही एक और डांसर सामने आ रही हैं।

इस डांसर के इतने चर्चें इसलिए हो रहे हैं क्योंकि सपना चौधरी की तरह ही इस डांसर के लटके झटके कुछ इस कदर हैं कि लोग अब इसके दिवाने हुए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस डांसर को के वीडियो देखना पसंद करने लगे हैं। जिस हरियाणवी डांसर की हम बात कर रहे हैं। उनका नाम नेहा चौधरी हैं।

नेहा चौधरी के डांस के लोग हो रहे दीवाने

नेहा चौधरी के डांस के वीडियो यूट्यूब पर अब कुछ इस तरह फैल रहे हैं जैसे जंगल में आग फैलती हैं। लोग नेहा के वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं। नेहा चौधरी अपने दिलकश अंदाज और लटकों झटकों से लोगों के दिलों पर कहर बरपाती देखी जा रही हैं।

इस वीडियो की बात करें तो नेहा के इस वीडियो ने अब यूट्यूब पर ट्रेंड बनाने भी शुरु कर दिए हैं। लोग इस वीडियो को इतना पसंद करने लगे हैं कि अब तक इस वीडियो को करीब दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। तो वहीं लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से भी नहीं चुक रहे हैं। लोग वीडियो पर लाइक और कमेंट के जरीए अपनी पसंद जाहिर कर रहे हैं।

महिलाएं भी हो गई शर्म से पानी पानी

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक नेहा चौधरी के इस वीडियो को अब तक एक हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं। जबकि कमेंट सेक्शन में लोग नेहा की तारिफें करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में नेहा ने पीले रंग का सूट पहना हुआ हैं। इस सूट को पहन कर नेहा हरियाणवी गाने मेरी जवानी बोतल पर पूरी तरह हरियाणवी डांस करते हुए ऐसे ऐसे स्पेशल मूव्ज दिखा रही हैं।

जिसे देखने के बाद लोगों की नजरें नेहा से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। यहां तक की नेहा के इस डांस को देख कर तो उनके पीछे बैठी महिला भी शरम से पानी-पानी हो गई हैं। आपको बता दें कि नेहा जिस गाने पर थिरकते नजर आ रही है। उसे हरियाणवी सिंगर मनोज बघेल ने गाया था।

Related Articles

Back to top button