मनोरंजन

हूबहू पिता ‘लक्ष्मण’ की तरह ही दिखते हैं सुनील लहरी के बेटे, चॉकलेटी Look पर फ़िदा है कई लड़कियां

रामानंद सागर की ‘रामायण’ ने टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ा इतिहास रच दिया था। रामायण धारावाहिक इतना पॉपुलर हुआ था कि शायद ही कोई दूसरा धारावाहिक कभी इतना सफल हो पाया हो। वही रामायण में नजर आने वाले हर एक किरदार को भी खास पहचान मिली थी। इतना ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में लोग इन्हें भगवान की तरह पूजने लगे थे।

sunil lahri

बता दे, जहां माता सीता के किरदार में मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया नजर आई थी तो वही राम के किरदार में मशहूर अभिनेता अरुण गोविल दिखाई दिए थे। तो वही लक्ष्मण के किरदार में जाने-माने अभिनेता सुनील लहरी दिखाई दिए थे और इन तीनों को ही इस सीरियल के माध्यम से काफी पॉपुलरटी हाथ लगी थी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अभिनेता सुनील लहरी के बेटे के बारे में जो काफी बड़े हो चुके हैं।

sunil lahri

हाल ही में सुनील लहरी ने अपने बेटे कृष पाठक की कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कृष पाठक काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह अपने स्टाइलिश अंदाज से बॉलीवुड अभिनेताओं को भी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं।

sunil lahri

बता दे सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं। उन्होंने ‘बंदी युद्ध’ से अपने करियर की शुरुआत की। कृष पाठक हूबहू अपने पिता सुनील लहरी की तरह ही दिखाई देते हैं।

sunil lahri

एक इंटरव्यू के दौरान खुद सुनील लहरी ने अपने बेटे के लिए कहा था कि, “बेटा है तो थोड़ी बाप की झलक तो होगी। मेरा बेटा फिल्मों में और वेब स्पेस में काम पाने की कोशिश कर रहा है। उस कुछ ऑफर मिले हैं, देखते हैं वो क्या चुनता है।” कृष पाठक सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और वह बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं।

sunil lahri

कृष पाठक ने बताया था कि वह वेब सीरीज में काम करना पसंद करते हैं। इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया था कि यदि उन्हें कभी रामायण में काम करने का मौका मिला तो वह अपने पिता की तरह ही लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे।

sunil lahri

बता दे कृष पाठक ने ‘परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया था। इसके अलावा वह म्यूजिक एल्बम ‘जियूं कैसे’ में भी नजर आ चुके हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया।

sunil lahri

बता दें, कृष पाठक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग हमेशा उनकी तस्वीरों पर प्यार भरे कमेंट करते रहते हैं। वही लड़कियां उनके चॉकलेटी लुक की दीवानी है।

sunil lahri

Related Articles

Back to top button