बॉलीवुडमनोरंजन

जानिए अब कहा हैं बालिका वधू की गौरी, मां बनने के बाद पूरी तरह बदल गया एक्ट्रेस का लुक

सालों तक घर घर का पसंदीदा टीवी सीरियल रहा बालिका वधू आज भी लोगों के जहन से उतरा नहीं हैं। भले ही इस शो को बंद हुए सालों हो गए हो लेकिन आज भी लोग इस सीरियल के कलाकारों को काफी मिस भी करते हैैं। और उन्हें पसंद भी करते हैं। इस शो में आनंदी का रोल भले ही लीड रहा हो लेकिन इस शो से जुड़े दूसरे कलाकार भी लोगों को खुब पसंद आए थे।

इन्हीं में से एक शो में डॉक्टर गौरी का भी किरदार था जो कि लोगों को काफी पसंद आया था। शो में डॉक्टर गौरी का किरदार निभाने वाले अंजुम फारूकी ने कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ दी थी। यहीं वजह हैं कि लोग आज भी इन्हें भूल नहीं पाए हैं।

जानिए अब कहा हैं बालिका वधू की गौरी

शुरुआत में डॉक्टर गौरी को शो के लीड रोल जगदिश की प्रेमिका और दूसरी पत्नी के तौर पर देखा गया था, जिसके बाद धीरे धीरे शो में गौरी के किरदार को नेगेटिव शेड दे दिया गया। हालांकि नेगेटिव रोल के बावजूद भी गौरी उर्फ अंजुम ने अपने खूबसूरत और क्यूटनेस से भरे अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी छाप बनाए रखी।

लोगों ने अंजुम को इस रोल में काफी पसंद भी किया। शो के बाद अंजुम को गिने चुने शो में ही देखा गया था। लंबे अर्से से अंजुम टीवी की दुनिया से दूर ही नजर आ रही हैं। फैंस अंजुम को टीवी के परदे पर भले ही मिस करते हो लेकिन वे उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो कर उनसे जुडे हुए हैं। अंजुम ने टीवी से दूर होकर भी अपने फैंस से दूरी नहीं बनाई।

2020 में बनी थी मां

अंजुम सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हमेशा एक्टिव रहती हैं। अंजुम इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को इंजोय कर रही हैं। आपको बता दें कि अंजुम फारूकी 28 अगस्त 2020 को बेटी को जन्म दिया। इस गुड न्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए अंजुम फारूकी ने पोस्ट में कैप्शन भी लिखा।

सोशल मीडिया पर दिखाई थी बेटी की फोटो

इसमें अंजुम ने लिखा कि दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मैं आप सभी को अपनी बेटी हानिया सैय्यद से मिलवाना चाहती हूं। इस पोस्ट के बाद से ही फैंस ने अंजुम को मां बनने पर बधाई देनी शुरु कर दी। साथ ही इस मौके पर फैंस ने अंजुम से यह भी पूछ ही लिया कि अब उन्हें दोबारा परदे पर देखने का ये इंतजार कब खत्म होगा। अंजुम ने हालांकि अभी पर कोई जवाब नहीं दिया हैं। अंजुम अपनी बेटी और पति के साथ अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर लोगों को मन लुभाती हैं।

Related Articles

Back to top button