बॉलीवुड

महिमा ने इंडस्ट्री के घिनौने सच से उठाया पर्दा, कहा- ‘सिर्फ Virgin लड़कियों की होती थी डिमांड

फिल्म ‘परदेस’ से रातोंरात सुपरस्टार बनने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। महिमा चौधरी एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने करियर की शुरूआत में खूब सफलता हासिल की। लेकिन धीरे-धीरे फिर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गई। अब इन दिनों महिमा चौधरी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है। उन्होंने बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिन्हें सुनने वाला दंग रह गया। आइए जानते हैं महिमा चौधरी ने बॉलीवुड दुनिया के बारे में क्या कहा?

बॉलीवुड की महंगी अभिनेत्री हुआ करती थी महिमा चौधरी

बता दें, महिमा चौधरी ने फिल्म ‘परदेस’ में गंगा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनकी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अदाओं ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था। इतना ही नहीं बल्कि एक समय ऐसा भी था जब महिमा चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक थी। लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हादसा हुआ जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर लिया।

mahima chaudhary

अब हाल ही में महिमा चौधरी ने बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों की कुछ और ही स्थिति हुआ करती थी। उन्होंने बताया कि पहले एक्ट्रेसेस की काबिलियत से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया जाता था।

mahima chaudhary

फिल्म में केवल वर्जिन अभिनेत्रियों की होती थी डिमांड

महिमा चौधरी ने अपने बयान में कहा कि, “पहले फिल्म मेकर्स वर्जिन हीरोइन को अपनी फिल्मों में कास्ट किया करते थे, मगर अब चीजें बदल गई हैं। यदि कोई अभिनेत्री किसी के साथ रिलेशनशिप में रहती थी तो इसका सीधा असर उसके काम पर पड़ता था।

यदि कोई अभिनेत्री किसी को डेट भी कर रही होती तो लोग लिखते थे कि उन्हें वर्जिन एक्ट्रेस की तलाश है जिसने किसी को किस तक ना किया हो। ऐसे में यदि किसी एक्ट्रेस की शादी हो गई तो वह फिर अपना फिल्मी कैरियर भूल ही जाए।”

mahima chaudhary

आगे महिमा ने कहा कि, “उस समय दोनों (शादी या कर‍ियर) में से एक चीज कर सकती थीं पर आज आप दोनों के साथ ही अपने कर‍ियर को जारी रख सकती हैं। आज कल लोग मह‍िलाओं को हर तरह के किरदार में अपनाते हैं। यहां तक क‍ि मां या पत्नी बनने के बाद उनके रोमांट‍िक रोल्स भी स्वीकार किए जाते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ को सेल‍िब्रेट किया जाता है।”

mahima chaudhary

पति से हो चुका है महिमा चौधरी का तलाक

बता दे, महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी के साथ शादी रचाई। लेकिन साल 2013 में इनके बीच अनबन शुरू होने लगी और फिर इन दोनों का तलाक हो गया। बॉबी मुखर्जी और महिमा की एक बेटी है जिसका नाम एरियाना है। एरियाना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। महिमा अपनी बेटी के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है।

mahima chaudhary

महिमा चौधरी के साथ हुआ था यह बड़ा हादसा

जब महिमा चौधरी साल 1999 में आई फिल्म ‘दिल क्या करे’ में काम कर रही थी तब वह शूटिंग पर जा रही थी, लेकिन बीच में ही उनका भयानक एक्सीडेंट हो गया। महिमा चौधरी का एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के शीशे उनके चेहरे में धंस गए थे जिसके बाद उनका चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया था।

महिमा चौधरी ने बताया था कि एक्सीडेंट के दौरान उनकी हालत बहुत बुरी हो गई थी और कोई उन्हें छूने को तैयार नहीं था। ऐसी हालत में वह अकेले ही अस्पताल पहुंची और उन्होंने अपना इलाज कराया। एक्ट्रेस ने साझा किया था कि इलाज के दौरान उनके चेहरे से करीब 67 कांच के टुकड़े निकाले गए थे। इसके बाद महिमा चौधरी फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई।

Related Articles

Back to top button