मनोरंजन

इस फोटो में नजर आ रही क्यूट सी बच्ची, आज है टीवी की सबसे ग्लैमरस बहू, पहचानों तो जानें!

बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री के सितारे, इन सभी ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। अक्सर देखा गया है कि फैंस अपने पसंदीदा सितारे के बारे में सब कुछ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। अगर हम टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो छोटे पर्दे के बहुत से सितारे ऐसे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह अपने फैंस के साथ कोई ना कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है।

टीवी जगत की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को साझा करती रहती हैं। वहीं कभी थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर कर अपने चाहने वालों को चौंका देती हैं। एक ऐसी ही टीवी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर को साझा किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में नजर आ रही क्यूट बच्ची को पहचान नहीं पाएंगे आप

जैसा कि आप सभी लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं, इसमें एक क्यूट सी बच्ची नजर आ रही है, जिसे आपको पहचानना है। अगर आप इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको भी अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा। दरअसल, यह अभिनेत्री आज टेलीविजन की दुनिया की सबसे ग्लैमरस बहू है। क्या आप लोगों ने पर्दे पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली इस अभिनेत्री को पहचाना? सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग इस तस्वीर में नजर आ रही क्यूट बच्ची को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ बच्ची के स्कूल का आईडेंटिटी कार्ड भी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग इस मासूम सी बच्ची को पहचानने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस बच्ची के स्कूल के आईडेंटिटी कार्ड पर मुंबई के जुहू के स्कूल का नाम लिखा हुआ है जो कि पाम बीच नर्सरी स्कूल है।

क्या आपने पहचाना?

क्या आपने अभी तक इस तस्वीर में नजर आ रही क्यूट बच्ची को पहचाना? अगर नहीं, तो आप बिल्कुल परेशान ना हों। हम आपको एक हिंट देते हैं। इस बच्ची का सीरियल “अनुपमा” से खास रिश्ता है। अब आपके मन में यह आ रहा होगा कि क्या यह रूपाली गांगुली हैं? तो आपको बता दें कि यह रूपाली गांगुली नहीं हैं।

अगर आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए हैं, तो चलिए हम आपको बता देते हैं। यह प्यारी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि टीवी सीरियल “अनुपमा” में किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह हैं, जिनके बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री निधि शाह ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा की “बचपन 1996” निधि शाह की इस क्यूट सी तस्वीर को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। लोग कमेंट बॉक्स में निधि पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

आपको बता दें कि शो में इस समय निधि की प्रेग्नेंसी का सीक्वेंस चल रहा है और पूरा घर उनका काफी ख्याल रख रहा है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा ने अनुज के साथ अपनी शादी का ऐलान भी कर दिया है।

Related Articles

Back to top button