बॉलीवुड

जब 50 साल का आदमी पहुंच गया माधुरी दीक्षित के घर, करने लगा गोद लेने की जिद, और फिर…

90 के दशक की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित आज भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। माधुरी दीक्षित ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। आज भी उनका स्टारडम कोई काम नहीं हुआ है। माधुरी दीक्षित को सुंदरता, नृत्य और अभिनय तीनों में ही महारत हासिल है। सभी लोग इनकी प्रतिभा से मोहित हैं।

1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म “अबोध’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली माधुरी दीक्षित को असली पहचान फिल्म “तेजाब” से मिली। इस सफल फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। माधुरी ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन दिनों माधुरी दीक्षित अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं।

आपको बता दें कि बहुत ही जल्द माधुरी दीक्षित अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज “द फेम गेम’ में मशहूर स्टार अनामिका आनंद के रूप में नजर आने वाली हैं, जो लापता हो जाती हैं। यह सीरीज 25 फरवरी को स्ट्रीम हुई।

हाल ही में माधुरी दीक्षित ने इस सीरीज को लेकर एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अब तक के सबसे मजेदार किस्सों को साझा किया। माधुरी दीक्षित के हाल ही के इंटरव्यू के दौरान जब उनसे अब तक के सबसे अजीब फैन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “एक फैन था जो मेरे घर तक आ गया था।”

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया किस्सा

माधुरी दीक्षित ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि उनका एक फैन था जो उनके घर तक पहुंच गया था। माधुरी दीक्षित ने आगे यह कहा कि “वह अकेला नहीं आया था वह अपने सभी सामान के साथ मेरे घर पहुंच गया था। बॉलीवुड की “धक-धक गर्ल” माधुरी दीक्षित ने इस किस्से को याद करते हुए आगे यह बताया कि वह करीब 50 साल का रहा होगा और आकर दरवाजे पर खड़ा हो गया था।

90 के दशक की यह बातें हैं। माधुरी दीक्षित ने कहा कि “हमने जब दरवाजा खोला, तो उसने यह कहा कि मुझे माधुरी दीक्षित ने बुलाया है।”

माधुरी दीक्षित से करने लगा गोद लेने की जिद

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बात को आगे बढ़ाते हुए यह कहा कि ‘जब उनसे यह पूछा गया कि आखिर माधुरी ने आपको क्यों बुलाया है? तो उसने कहा था कि मुझे माधुरी गोद लेना चाहती हैं।” माधुरी बताती हैं कि इस बात को सुनकर हम सब हैरान हो गए थे। जब उनसे पूछा गया कि माधुरी से उनकी बात कब हुई थी तो उन्होंने यह भी कहा था कि “जब मैं घर पर था।

टीवी पर थीं वो। मुझसे वह बात कर रही थीं और उनसे मैं बात कर रहा था। उन्होंने फिर कहा कि आओ। इसलिए मैं यहां आ गया।” माधुरी दीक्षित ने हंसते हुए कहा कि “लोगों को लगता है कि जब वह कुछ भी देखते हैं तो यह सब सच होता है। यह उनके लिए सच बन जाता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

जब इस दौरान माधुरी दीक्षित से “द फेम गेम” के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह कहा कि “मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई। यह एक तरह की प्रसिद्धि के बारे में है। आपके जीवन में फेमस होने पर क्या-क्या हो सकता है और क्या मुश्किलें आ सकती हैं, यह एक महिला की कहानी है, जिसका जीवन दिखने में एकदम सही लगता है। जब तक कि वह एक दिन गायब नहीं हो जाती। फिर हर कोई उसके बारे में सोचता है कि उसके साथ क्या हुआ और वह कहां है?”

Related Articles

Back to top button