मनोरंजन

अपने देश श्रीलंका को संकट में देख छलका जैकलिन फर्नांडीस का दर्द, शेयर किया भावुक पोस्ट

श्रीलंका वर्तमान में आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। वहां रहने वाले लोगों को जरूरत की चीजें भी नहीं मिल पा रही है। ऐसे में श्रीलंका के हालात देखकर दुनिया भर के लोग और राजनेता इस पर लगातार चर्चा कर रहे हैं। दरअसल, श्रीलंका पर कोरोना काल भारी पड़ा, वर्तमान में वहां पर फॉरेन एक्सचेंज शॉर्टेज चल रही है जिसके चलते देश में खाने और फ्यूल इंपोर्ट करने पर बड़ा असर पड़ा है।

इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान देशभर में खाने के सामान की कमी और अन्य समस्याएं भी पैदा हो गई है जिसकी वजह से वहां पर रहने वाले लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। अब इसी बीच श्रीलंका से आई मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस ने अपने देश की हालत पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। जैकलिन फर्नांडीस ने इस पोस्ट में अपने दर्द को बयां किया है।

jacqueline fernandez

‘दुनिया और मेरे देश के लोगों को किसी की जजमेंट की जरूरत नहीं है’

जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “एक श्रीलंकाई होने के नाते यह देखकर बहुत दुख होता है कि मेरे देश और देशवासी किस मुसीबत के दौर से गुजर रहे हैं। जब से यह दुनिया भर से शुरू हुआ है, तब से मैं बहुत सारे विचारों से भर गई हूँ।

मैं कहूंगी कि कोई भी निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें और जो दिखाया गया है उसके आधार पर किसी भी ग्रुप को न बदनाम करें। दुनिया और मेरे लोगों को दूसरो के फैसले की जरूरत नहीं है, उन्हें सहानुभूति और समर्थन की जरूरत है। उनकी ताकत और भलाई के लिए 2 मिनट की मौन प्रार्थना करें।”

आगे जैकलीन लिखती है कि, “अपने देश और देशवासियों के लिए, मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह स्थिति जल्द ही समाप्त हो जाएगी और शांतिपूर्ण और लोगों के लाभ के लिए होगी। इससे निपटने वालों के लिए अपार शक्ति की प्रार्थना। सभी को शांति!”

मिस यूनिवर्स श्रीलंका बनने के बाद बॉलीवुड में आई थी जैकलिन फर्नांडीस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जैकलिन फर्नांडीस के पिता एलरॉय श्रीलंका से है। अपनी स्कूली और कॉलेज की पढ़ाई करने के बाद जैकलिन फर्नांडीस श्रीलंकाई नाटकों में काम किया करती थी। इसी दौरान उन्होंने मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब अपने नाम किया।

jacqueline fernandez

इसके बाद जैकलिन फर्नांडीस ने ‘अलादीन’ फिल्म से बॉलीवुड दुनिया की तरफ रुख किया। इसके बाद जैकलीन ने अपने करियर में ‘किक’, ‘रेस-2’, ‘हाउसफुल-2’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वह मशहूर अभिनेता सलमान खान, इमरान खान, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे अभिनेताओं के साथ अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है।

jacqueline fernandez

जैकलीन की आनी वाली फ़िल्में

बात की जाए जैकलिन फर्नांडीज के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह इन दिनों फिल्म ‘अटैक’ में नजर आ रही है। इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 1 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, हालांकि फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिल पा रहा है।

jacqueline fernandez

इसके अलावा जैकलिन फर्नांडीस जल्द ही फिल्म ‘किक-2’ और ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाली है। हाल ही में जैकलिन अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी दिखाई दी थी। हालांकि उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धरी की धरी रह गई।

Related Articles

Back to top button