बॉलीवुड

3 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए ईशान खट्टर-अनन्या पांडे, जानें क्या है इनके ब्रेकअप की वजह?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और इशान खट्टर की जोड़ी इन दिनों लगातार चर्चा में है। खबर है कि करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया है। हालांकि कभी भी ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली बात नहीं की थी। उन्होंने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है।

लेकिन अब इन दोनों ने अपने 3 साल के रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर लिया है। कहा जा रहा है कि दोनों आगे दोस्त की तरह साथ रहेंगे और फिल्मों में भी एक साथ काम करेंगे लेकिन वे अब गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह अपने इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा सकते। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह क्या है?

ishaan khatter

खाली-पीली की शूटिंग के दौरान बड़ी थी नज़दीकियां

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘खाली-पीली’ की शूटिंग के दौरान इशान खट्टर और अनन्या पांडे एक दूसरे के करीब आए थे। हालांकि इन दोनों ने कई दिनों तक अपने रिश्ते को निजी रखा लेकिन फिर धीरे-धीरे उनके अफेयर की खबरें शुरू होने लगी। हालांकि फिर भी इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी भी खुलकर बात नहीं की।

ishaan khatter

साल 2019 में इन दोनों की खबरों ने तूल पकड़ा जब खाली-पीली के सेट पर धर्मा प्रोडक्शन की सीईओ अपूर्व मेहता का 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान यह दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ लिए सपोर्ट किए गए थे जिसके बाद इनके अफेयर की चर्चा होने लगी।

लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक अब इन दोनों ने आपसी सहमति से रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। हालांकि भविष्य में अगर इन दोनों को फिल्मों का ऑफर आता है तो ये साथ में काम कर सकते हैं।

भाई शाहिद के बर्थडे में अनन्या के साथ दिखे थे ईशान खट्टर

बता दें, कुछ दिन पहले ही इशान खट्टर और अनन्या पांडे को एक साथ भाई शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रही थी।

इतना ही नहीं बल्कि इशान खट्टर की मां और अभिनेत्री नीलिमा ने भी अनन्या पांडे को अपने परिवार का हिस्सा बताया था जिसके बाद फैंस के बीच इनके अफेयर की खबर पक्की हो गई थी। लेकिन अचानक इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जिससे फैंस भी दुखी हो गए हैं।

आपसी सहमति से हुए अलग

एक रिपोर्ट में यह कहा गया कि, “खाली पीली के सेट पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई और इसी जगह उन्होंने एक नए सफर की शुरुआत हुई। हालांकि, 3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म किया है। हालाकिं, वे आगे भी दोस्त बने रहेंगे।” हालांकि अभी तक इसके पीछे की वजह नहीं बताई गई है कि, किस वजह से ये दोनों अलग हो गए है।

ishaan khatter

इशान खट्टर की आने वाली फिल्म

बता दें, ईशान खट्टर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘खाली-पीली’, ‘बियोंड द क्लाउड्स’ जैसी फिल्मों में काम किया। अब जल्दी ही वह फिल्म ‘फोन बूथ’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी दिखाई देंगे।

ishaan khatter

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म

ishaan khatter

बता दें, अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘पति पत्नी और वो’, ‘खाली पीली’, ‘गहराइयां’ जैसी फिल्मों में काम किया। अब जल्दी अनन्या पांडे फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा अहम भूमिका में होंगे।

Related Articles

Back to top button