बॉलीवुडमनोरंजन

उर्फी के शरीर पर दिखे अजीबो-गरीब निशान, समझ नहीं पा रहे लोग, कर रहे अजीबोगरीब कमैंट्स

बिग बॉस ओटीटी की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट के रूप में उभर कर आई मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अजीबोगरीब फैशन सेन्स को लेकर चर्चाओं में बनीं रहती हैं। वह हर दूसरे दिन अपने हॉट और बोल्ड अवतार से लोगों को हैरान करती आई हैं। उर्फी के फैंस को उनका ड्रेसिंग स्टाइल बहुत पसंद आता है तो कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनके कपड़े बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते हैं।

इन दिनों फिर उर्फी चर्चा में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर नहीं बल्कि किसी और चीज को लेकर। उर्फी लोगों का अटेंशन लेना अच्छे से जानती हैं। इस बार उर्फी ने अपने फैंस को ऐसी चीज दिखाई जिसे देखकर हर कोई सोच में पड़ गया है। दरअसल, उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर अपने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उनकी पीठ पर कुछ निशान नजर आ रहा है।

उर्फी की पीठ पर एक अजीब-सा फिगर बना हुआ है। इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी की पीठ पर एक डिजाइन बना है जो आमूमन टैटू बनवाने के टाइम पर बनाया जाता है। इसमें एक इंसान का फिगर नजर आ रहा है। वहीं उसके दोनों तरफ एक हाफ सर्कल सा निशान है। इसके देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उर्फी अपने पीठ पर एक नया टैटू बनवाने जा रही है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुई है।

इसके अलावा उर्फी ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमे लव बाइट नजर आ रही है। उर्फी ने बताया कि, उन्हें यह लव बाइट किसी और ने नहीं बल्कि चेयर ने दिए हैं। चेयर पर बैठ-बैठकर उनकी पीठ पर ऐसे निशान बन गए हैं। वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप विश्वास कर सकते हैं ये लव बाइट चेयर ने दिए है’। फोटो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने अपने नाखूनों से उन्हें घायल कर दिया हो।

बता दें उर्फी लखनऊ की रहने वालीं हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उर्फी ने स्टार प्लस के शो ‘चंद्र नंदनी’ में छाया का किरदार निभाया है। फिर उन्होंने ‘मेरी दुर्गा’ में आरती के किरदार निभाकर सभी का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

Related Articles

Back to top button