बॉलीवुडमनोरंजन

KGF के गरुड़ा सालों तक थे एक्टर यश के बॉडीगार्ड, उन्हीं की फिल्म में बन गए विलेन

इन दिनों साउथ की फिल्मों का चलन बॉलीवुड की फिल्मों से भी ज्यादा चल रहा हैं। दर्शकों को हिंदी फिल्मों की जगह साउथ की फिल्में ज्यादा पसंद आ रही हैं। सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि साउथ की ये फिल्में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस में भी काफी धुम मचा रही है। इसी तरह साल 2018 में आई फिल्म केजीएफ चैप्टर वन भी काफी चली थी।

फिल्म भले ही साउथ इंडस्ट्री की थी। लेकिन इसके ग्लोबल बॉक्स ऑफिस तक को हिला के रख दिया था। यहीं नतिजा हैं कि अब इस फिल्म का सिक्वेल भी नजर आने वाला हैं। फिल्म का पहला चैप्टर लोगों को खुब पसंद आया था। ऐसे में फिल्म के दूसरे चैप्टर से भी मैकर्स को यही उम्मीद हैं। ऐसे में फिल्म के किरदारों को लेकर बहुत ही दिलचस्प बात आज हम आपको बताने वाले हैं।

आप ये तो जानते ही हैं कि केजीएफ चैप्टर एक में एक्टर यश ने लीड हिरो का रोल निभाया था। इसके अलावा फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, अर्चना जॉइस और अन्य कई एक्टर्स ने भी काम किया था। इन कलाकारों के साथ ही इस फिल्म में विलेन का किरदार रामचंद्र राजू ने निभाया था।

KGF के विलेन सालों तक थे यश के बॉडीगार्ड

आपको याद होगा कि फिल्म में केजीएफ गोल्ड माइन के मालिक सुर्यवर्द्धन के बड़े बेटे गरुड़ा का रोल रामचंद्र राजु ने निभाया था। इस फिल्म से रामचंद्र राजू लोगों के दिलों पर छा गए थे। रामचंद्र राजु की यह पहली फिल्म ही थी। अपनी इस पहली फिल्म में ही रामचंद्र ने कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया कि इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में ढेरों प्रोजेक्ट मिलने लगें।

2018 से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाले रामचंद्र राजु के बारे में आज हम आपको एक खास बात बताने वाले हैं। आपको बता दें कि रामचंद्र राजु केजीएफ में काम करने से पहले इस फिल्म के लीड एक्टर यानी यश के बॉडीगार्ड थे। जी हां आप चौंकिए मत ये बात सच हैं कि फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले वह लम्बे समय तक यश के बॉडीगार्ड रहे है।

रोल के लिए एक साल तक की थी मेहनत

यश और रामचंद्र लम्बे समय से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों ने साथ में काम करने को लेकर बातें भी की थीं। हालांकि अब ये बात केजीएफ में आकर मुमकिन हो पाया हैं। असल में फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने यश के साथ स्क्रिप्ट डिस्कशन के दौरान ही रामचंद्र राजु को देखा था। और तभी उन्होंने रामचंद्र को वीलेन गरुड़ा के रोल के लिए ऑडिशन देने को कह दिया।

ऑडिशन में रामचंद्र राजु पास हो गए। हालांकि फिल्म में विलेन के तौर पर दिखने के लिए रामचंद्र राजू ने एक साल तक फिल्म की वर्कशॉप्स में हिस्सा लिया। अपनी बॉडी पर भी काफी काम किया। जिसके बाद ही डायरेक्टर प्रशांत ने उन्हें फिल्म में साइन कर लिया।

Related Articles

Back to top button