बॉलीवुड

डिलीवरी के समय भी नर्स से बातें कर रही थी भारती सिंह, पति हर्ष ने बनाया वीडियो 

टीवी की दुनिया में बतौर कॉमेडियन अपनी पहचान बनाने वाले कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पैरेंट्स बन चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद हर्ष और भारती ने दी थी। अपने सोशल मीडिया पर दोनों ने ही तस्वीरें शेयर करते हुए बताया हैै कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ हैं।

अब आप यह तो जानते ही हैं कि हर्ष और भारती एक साथ कई सारे शो में बतौर होस्ट काम कर रहे हैं। ऐसे में भारती ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में अपने काम को नहीं छोड़ा। यहां तक की वे डिलीवरी के एक दिन पहले तक भी अपनी शूटिंग कर रही थी। ऐसे में शूटिंग के दौरान भी भारती अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी केयरफूल भी थी और वे अपने इस अनुभव को लगातार ही अपने फेंस के साथ शेयर करती रही थी।

हॉस्पिटल तक जाने का वीडियो

सिर्फ यहीं नहीं भारती ने डिलीवरी के टाइम हॉस्पिटल तक जाने का वीडियो भी अपने फेंस के साथ शेयर किया हैं। हर्ष और भारती के यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर भारती और हर्ष ने हॉस्पिटल जाने से लेकर अपने बेबी होने की गुड न्यूज दी थी। कपल ने अपने इस वीडियो का टायटल भी यहीं रखा था।

दोनों ने वीडियो के टाइटल में लिखा इट्स अ बॉय, गुड न्यूज़ आउट। इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि शुरुआत में भारती सिंह बोलती नजर आती है कि फाइनली हम बेबी लेने जा रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो में जहां भारती केवल 1 ही बच्चा करने की हिदायत दे रही हैं, तो वही हर्ष लिंबाचिया भारती से 6 बच्चों की डिमांड कर रहे हैं।

वीडियो में दी गुडन्यूज

इस वीडियो में भारती नर्स से भी कई तरह की बाते करती नजर आ रही है। ऐससे में स वीडियो में भारती के चेहरे पर घबराहट और मां बनने का एक्साइटमेंट का लेवल साफ नजर आ रहा था। तो वहीं दूसरी तरफ हर्ष भारती के हर मूमेंट को अपने कैमरे में कैद करते हुए उनकी वीडियो बना रहे हैं। ऐसे में बेबी होने के बाद इस वीडियो के आखिर में वे बताते हैं कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ हैं।

Related Articles

Back to top button