अजब ग़जब

सोशल मीडिया पर एलन मस्क हो रहे ट्रोल, ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल का बनाया था मजाक

आज के समय में एलन मस्क को कौन नहीं जानता हैं। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वे ट्विटर की हिस्सेदारी खरीदने को लेकर चर्चा में आ रहे हैं। आपको बता दें कि एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी एलन मस्क ने अपने नाम खरीदी हैं। ऐसे में अब एलन मस्क ट्विटर के सबसे बड़े स्टेकहोल्डर बन गए हैं।

ट्विटर का एक बड़ा हिस्सा अब एलन मस्क के नाम हो चुका हैं। ऐसे में एलन मस्क को अभी अभी ट्विटर के सीईओ बने पराग अग्रवाल का मजाक उड़ाया था। जो कि अब उन्हें ही भारी पड़ रहा हैं। एलन ने मजाक के तौर पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसके मुताबिक एलन मस्क ने पराग अग्रवाल की तुलना सोवियत नेता जोजेफ स्टैलिन से की थी।

एलन पहले ट्विटर का ही उड़ाते थे मजाक

ऐसे में एलन मस्क ने एक मीम शेयर किया था। इस मीम में जैक डॉर्सी भी पराग के करीब नजर आ रहे थे। जो कि अब एलन मस्क के लिए ही मुसिबत बनते जा रहा हैं। इस मीम के बाद अब यूजर्स एलन मस्क का ही मजाक बना रहे हैं।

ऐसे में एक यूजर ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि जिस ट्विटर का एलन मस्क मजाक बनाते थे, एलन मस्क ने ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली, जबकि कुछ वक्त पहले तक ट्विटर की जमकर आलोचना करते थे।

मीम पर अब यूजर्स ले रहे एलन मसक की क्लास

साथ ही ट्विटर पर हर एक बात बेबाकी से रखने वाले एलन मस्क ने यूजर्स से ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदने की बात को यूजर्स से लंबे वक्त तक छिपाकर रखा। आपको एलन मस्क के द्वारा शेयर किए हुए पोस्ट के बारे में बता दें कि साल 1937 में स्टैलिन और येजोव की असली तस्वीर ली गई थी।

जिसमें वे दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। जिसमें स्टैलिन के साथ येजोव राइट साइड टहलते हुए हैं। जबकि बाद में कहा गया था कि स्टैलिन ने येजोव की हत्या करा दी थी। और इस फोटो से भी उन्हें हटा दिया था। इसी मीम पर अब एलन मस्क को लोग ट्रोल करने लगे हैं। यूजर्स ने एलन मस्क की पोस्ट पर ही उनकी क्लास लेना शुरु कर दिया हैं।

Related Articles

Back to top button