मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी चमचमाती ऑडी Audi Q7, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने हर पल को बनाया स्पेशल

टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस-15 की विनर और सीरियल नागिन-6 में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश आए दिन सुर्खियों में रहती है। कभी वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ स्पॉट होती है तो कभी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है। अब इसी बीच तेजस्वी प्रकाश ने एक नई गाड़ी खरीदी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

तेजस्वी ने यह गाड़ी खुद को गिफ्ट की है और इससे वह काफी खुश हैं। इस दौरान तेजस्वी के साथ बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी साथ नजर आए और दोनों ने एक साथ कई सारी तस्वीरें क्लिक की जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। ‌

tejssawi prakash

बॉयफ्रेंड करण को लेकर शोरूम पहुंची तेजस्वी प्रकाश
बता दें, तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर कार के शोरूम पहुंची थी। यहां पर उन्होंने पूरे विधि-विधान से कार को घर ले जाने की पूजा अर्चना की और इस दौरान उनके साथ पंडित भी नजर आए।

tejssawi prakash

तेजस्वी प्रकाश ने सफेद रंग की ऑडी q7 कार खरीदी है जिसकी कीमत करीब 90 लाख रुपए है। इस दौरान करण कुंद्रा ने हर एक पल कैमरे में कैद किया। दोनों इस खास मौके पर बहुत खुश नजर आ रहे थे और उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

tejssawi prakash

कार खरीदते समय काफी स्टाइलिश दिखीं तेजस्वी प्रकाश
बता दें, तेजस्वी प्रकाश जब करण कुंद्रा के साथ शोरूम में पहुंची तो वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने काले रंग के कोट के साथ शॉर्ट्स पहना हुआ था जो उन्हें काफी स्टाइलिश लुक दे रहा था।

tejssawi prakash

इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खुला किया हुआ था और लाइट मेकअप के साथ वह काफी खूबसूरत दिखाई दी। वहीं करण कुंद्रा ने इस दौरान ब्लू और ब्राउन कॉन्बिनेशन की शर्ट पहनी हुई थी, इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक जींस कैरी किया था जिसमें वह हर बार की तरह काफी हैंडसम लग रहे थे।

tejssawi prakash

जल्द ही शादी करेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बिग बॉस-15 के बाद काफी लाइमलाइट में आई और दोनों अपने प्यार का खुलासा भी कर चुके हैं। पिछले दिनों उनकी शादी की खबरें भी सामने आई थी, हालांकि दोनों ने अभी तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की।

tejssawi prakash

बता दें, जब करण कुंद्रा के माता-पिता बिग बॉस फिनाले के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान करण कुंद्रा के माता-पिता से पूछा गया था कि आपने करण और तेजस्वी के रिश्ते को मंजूरी दे दी है अब इनकी शादी कब हो रही है? इसके जवाब में करण कुंद्रा के माता-पिता ने था कहा कि, “अगर हो गया तो जल्दी शादी कर देंगे।”

tejssawi prakash

Related Articles

Back to top button