बॉलीवुड

सारा और करीना के रिश्ते पर अमृता ने कही बड़ी बात, इंटरव्यू में बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सारा अली खान का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। करीना कपूर भले ही सारा अली खान की स्टेप मदर हैं लेकिन फिर भी दोनों की बोंडींग कुछ ऐसी हैं कि दोनों की दोनों को एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड कहा जा सकता हैं। ऐसे में दोनो की बोंडिंग की चर्चा अक्सर ही मीडिया में होती रहती हैं।

इन दोनों की बोंडिंग को लेकर सारा अली खान की मां और करीना कपूर की सौतन यानी की अमृता सिंह भी कई बार सुर्खियां बटौर चुकी हैैं। लोग अक्सर ये बात जानना चाहते हैैं कि अमृता का रिएक्शन दोनों के रिश्ते पर कैसा रहता हैं। ऐसे में ट्रोलर्स तो यहां तक कहते हैं कि अमृता सिंह दोनों के रिश्ते से चिढ़ती हैं। लेकिन सच्चाई क्या हैं, ये आज एक्ट्रेस ने खुद बताई हैं।

सारा और करीना के रिश्ते पर अमृता का रिएक्शन

अमृता सिंह ने खुद इस बात को कहा हैं कि ये बात पूरी तरह से झूठी हैं कि वे करीना कपूर और सारा के रिश्ते से चिढ़ती हो। अमृता ने खुद बताया हैं कि ये बात पूरी तरह से गलत ही हैं। जबकि वे खुद ही सारा को करीना से रिश्ता मजबूत करने के लिए मोटिवेट करती हैं।

एक इंटरव्यू में अमृता ने बताया कि उन्होंने तो खुद ही सारा को तैयार करके सैफ और करीना की शादी में भेजा था। सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता ने इंडस्ट्री के फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला से सारा के लिए लहंगा डिजाइन करवाया था। ऐसे में यह संभव ही नहीं कि वे सारा और करीना की बोंडिंग से चिढ़ें।

2012 में की थी करीना से शादी

आपको मालूम हो कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। हालांकि उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। और साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक से पहले सैफ और अमृता के दो बच्चे थे।

जिसमें बड़ी बेटी सारा अली खान और छोटे बेटे इब्राहिम खान हैं। इसके बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी। इस शादी में अमृता भले ही शामिल नहीं हुई थी लेकिन अमृता के दोनों बच्चे इस शादी का हिस्सा बने थे।

Related Articles

Back to top button