मनोरंजन

करियर के चक्कर में मां नहीं बनना चाहती ये 10 एक्ट्रेसेस, अब शादी के कई सालों बाद भी सूनी है गोद

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी शादी को काफी समय हो गया है लेकिन अभी तक उनके घर में किलकारियां नहीं गूंजी है। वहीं एक तरफ टीवी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्री है जो शादी के कुछ दिनों बाद ही मां बन चुकी है। जैसा कि हाल ही में टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह एक बेटे की मां बनी है। इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी के घर भी बेटी का जन्म हुआ है।

इससे पहले टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी के घर भी एक नन्ही परी आई। लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है जिनकी शादी को सालों बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी गोद सूनी है। वही इनके फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही इनके घर में भी किलकारियां गूंजे। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें शादी किए हुए काफी लंबा समय हो गया है लेकिन अभी तक यह एक्ट्रेसेस मां नहीं बनी है। तो आइए जानते हैं कौन है ये अभिनेत्रियां?

कविता कौशिक

tv actress

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल कविता कौशिक की उम्र 41 साल है और उनकी शादी हुए भी कई साल बीते चुके हैं। लेकिन अभी तक कविता कौशिक मां नहीं बनी है और न ही वह मां बनने के लिए तैयार है।

गौहर खान

tv actress

बिग बॉस के जरिए सुर्खियों में आने वाली मशहूर अभिनेत्री गौहर खान टीवी के कई सीरियल्स में भी अपना हुनर दिखा चुकी है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी है। गौहर खान ने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी रचाई थी, लेकिन 38 साल की उम्र में भी गौहर खान अभी तक मां नहीं बनी है।

सरगुन मेहता

tv actress

इस लिस्ट में टीवी अभिनेता रवि दुबे की पत्नी और अभिनेत्री सरगुन मेहता का भी नाम शामिल है। जी हां.. सरगुन मेहता की शादी को भी कई साल बीत चुके हैं लेकिन अभी तक वह मां नहीं बन पाई है। उनकी उम्र 33 के पार है लेकिन वह अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती है।

संभावना सेठ

tv actress

टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री संभावना सेठ भी काफी लंबे समय से शादी कर चुकी है। 40 की उम्र पार कर चुकी संभावना सेठ अभी भी मां बनने के लिए तैयार नहीं है। उनका कहना है कि, वह अभी अपने करियर को सेट करना चाहती है।

मोना सिंह

tv actress

बता दें, मोना सिंह एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने 35 की उम्र पार करने के बाद शादी रचाई और अब वह 40 की हो चुकी है। लेकिन फिर भी उनके घर किलकारियां नहीं गूंजी है। हालांकि मोना सिंह का कहना है कि वह जल्द ही बेबी प्लैनिंग के बारे में सोचेगी।

सनाया ईरानी

tv actress

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ टीवी सीरियल के जरिए पॉपुलर हुई अभिनेत्री सनाया ईरानी भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे सनाया ईरानी की शादी को कई साल हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक मां बनने का फैसला नहीं किया है।

युविका चौधरी

अभिनेत्री युविका चौधरी ने साल 2018 में मशहूर अभिनेता प्रिंस नरूला के साथ शादी रचाई थी। इनकी शादी को भी काफी समय हो गया है लेकिन फिर भी युविका चौधरी एक बच्चे की मां नहीं बनी है। बता दे 38 की उम्र पार कर चुकी युविका चौधरी आए दिन चर्चा में रहती है।

दीपिका कक्कड़

tv actress

टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से पॉपुलर होने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ भी काफी लंबे समय से शादी रचा चुकी है। उन्होंने अपने करियर में दो शादी की है लेकिन फिर भी मां नहीं बनी है। हालाँकि, पिछले दिनों उनकी प्रेगनेंसी से जुड़ी कुछ खबरें वायरल हुई थी लेकिन अंत में फिर वो अफवाह मात्र निकली।

अंकिता लोखंडे

tv actress

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को लेकर भी यह खबर आ चुकी है कि वह प्रेग्नेंट है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था। लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि वह फैंस को अप्रैल फूल बना रही थी। 37 साल की हो चुकी अंकिता लोखंडे ने अभी तक बेबी प्लानिंग नहीं की है।

दृष्टि धामी

tv actress

टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री दृष्टि धामी अभी तक 30 साल की उम्र पार कर चुकी है, लेकिन उन्होंने अभी तक मां बनने का फैसला नहीं लिया है। उन्होंने साल 2015 में नीरज खेमका के साथ शादी रचाई लेकिन वह अभी तक मां बनने के लिए तैयार नहीं है।

Related Articles

Back to top button