मनोरंजन

5 सालों बाद अब ऐसी दिखती है “बजरंगी भाईजान” की मुन्नी, बड़ी होकर काफी बदल गया इनका लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर दिग्गज अभिनेताओं में सबसे पहला नाम सलमान खान का आता है। बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान की फिल्में अच्छी खासी कमाई करतीं हैं। आप सभी लोगों ने सलमान खान की फिल्म “बजरंगी भाईजान” तो देखी होगी? यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में दिखाई गई थी। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है और इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान, करीना कपूर मुख्य किरदार में नजर आए हैं। परंतु इस फिल्म के अंदर आप लोगों ने एक नया चेहरा देखा होगा। जिसको सभी लोगों ने पसंद किया था। जी हां, हम बजरंगी भाईजान की मुन्नी की बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाया था और उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। लेकिन अब यह बहुत बड़ी हो चुकीं हैं। इनका लुक भी काफी बदल गया है।

फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने इस फिल्म के अंदर शानदार अभिनय किया था। हर्षाली ने अपनी पहली डेब्यू फिल्म बजरंगी भाईजान में बेहतरीन म्यूट अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। 3 जून 2008 को जन्मी हर्षाली मल्होत्रा की माता का नाम काजल मल्होत्रा है। बजरंगी भाईजान के शहीदा किरदार के लिए बहुत सी बच्चियों का ऑडिशन लिया गया था लेकिन इस ऑडिशन में हर्षाली मल्होत्रा को चुना गया था। भले ही बजरंगी भाईजान फिल्म के अंदर हर्षाली मल्होत्रा का एक भी डायलॉग नहीं था, परंतु फिर भी इनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया।

आपको बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा अब 12 वर्ष की हो चुकीं हैं। भले ही इन्होंने काफी लंबे समय से कोई फिल्म नहीं की है, परंतु प्रशंसकों के बीच इनका क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन यह अपनी कोई ना कोई तस्वीर अपने फैंस के बीच शेयर करतीं रहतीं है। इनके फैंस भी इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

फिल्म बजरंगी भाईजान से पहले हर्षाली मल्होत्रा ने टीवी सीरियल “कुबूल” में भी काम किया है। इसके अलावा यह “लौट आओ तृषा”, “सावधान इंडिया” में भी दिखाई दी हैं। इन्होंने एड फिल्मों में भी काम किया है, परंतु बाद में उन्होंने वर्ष 2017 में फिल्मों और अभिनय से काफी दूर चली गईं थीं। अब यह अपना पूरा फोकस पढ़ाई में लगा रहीं हैं। इनके फैंस को इनके लौटने का इंतजार है। 5 साल के बाद इनके लुक में काफी बदलाव आया है। जैसा कि आप लोग इनकी तस्वीरों को देख रहें हैं। यह पहले से और ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।

वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर चाइल्ड एक्टर्स का बोलबाला हमेशा से ही रहा है। ऐसे बहुत से सितारे हैं जो इस इंडस्ट्री में आए और बड़े होकर अच्छा खासा नाम कमाया है। बचपन में की गई एक्टिंग से ही इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि वह आगे चलकर कितनी सफलता प्राप्त करेंगे। बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने यह साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन अभिनेत्री है और इन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को काफी प्रभावित किया है। हो सकता है कि यह आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री बन जाएँ।

Related Articles

Back to top button