मेकअप के बिना ही टीवी की ये अभिनेत्रियां लगतीं हैं खूबसूरत, आपका दिल जीत लेंगीं इनकी तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है जो दिखने में बहुत खूबसूरत हैं, परंतु ज्यादातर ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सुंदर दिखने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी भी करवा चुकीं हैं। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो मेकअप का सहारा लेकर अपने आपको सुंदर बनाने की कोशिश करतीं हैं। चेहरे के दाग-धब्बे और पिंपल्स को छुपाने के लिए यह हैवी मेकअप करवाती हैं। भले ही मेकअप से इनका चेहरा कुछ समय के लिए सुंदर दिखाई देता है, परंतु जब यह अपने चेहरे से मेकअप उतार देतीं हैं तो इनका चेहरा काफी अजीब दिखाई पड़ता है। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्रीज की ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो प्राकृतिक रूप से बहुत खूबसूरत हैं। जी हां, यह बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखाईं देतीं हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी शो “ये है मोहब्बतें” में बहुत ही शानदार अभिनय निभाया है। यह टीवी पर जितनी खूबसूरत दिखाई देतीं हैं। असल जिंदगी में भी यह उतनी ही खूबसूरत हैं। बिना मेकअप के भी इनकी सुंदरता देखने लायक है। इनके चेहरे की चमक, देखने वाले लोगों का दिल जीत लेती है।

मौनी रॉय

टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने अपनी एक्टिंग की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और यह आज के समय में टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री बन चुकीं हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इनका नाम टीवी की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शामिल है। इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है। उनके चाहने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है। मौनी रॉय बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखाईं देतीं हैं।

जेनिफर विंगेट

टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट टीवी शोज के लिए तो मशहूर ही हैं, परंतु इसके अलावा भी यह अपनी खूबसूरती और बेहतरीन लुक किए लिए भी फेमस हैं। यह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं हैं। असल जीवन में भी टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट बहुत खूबसूरत हैं।

रश्मि देसाई

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई ने सिर्फ टीवी सीरियल्स में ही नहीं बल्कि उन्होंने रियल्टी शोज में भी काम किया है। यह मेकअप के बिना भी बहुत खूबसूरत दिखाई देतीं हैं। इनकी प्राकृतिक सुंदरता भगवान की देन है।

हिना खान

आप लोगों ने टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” तो देखा ही होगा। इस शो के माध्यम से घर-घर में अक्षरा के नाम से फेमस हुई टीवी की अभिनेत्री हिना खान को आजकल के समय में हर कोई जानता है। यह बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री है। इनके चेहरे पर प्राकृतिक सुंदरता साफ-साफ झलकती है।

शिल्पा शिंदे

“भाबीजी जी घर पर हैं” सीरियल में दिखाई देने वाली टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने टीवी के बहुत से सीरियल्स में काम किया है। इनका स्टाइल औरों से हटकर है। यह बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगतीं हैं।

श्वेता तिवारी

मशहूर टीवी सीरियल “कसौटी जिंदगी की” और “परवरिश” में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए श्वेता तिवारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह छोटे पर्दे की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल हैं। इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि यह असल जिंदगी में भी बहुत खूबसूरत हैं। इनके खूबसूरत चेहरे पर जिसकी नजर जाती है, वह बस इनको देखता ही रहता है।

SHARE