अजब ग़जब

मंदिर में करने चला था चोरी, भगवान ने वहीं दे दिया फल, चिल्ला चिल्ला कर मांगने लगा मदद

चोरों की नजर सिर्फ घरों पर ही नहीं बल्कि मंदिरों पर भी बनी रहती हैं। आपने भी कई दफा ऐसी वारदातों की खबरे पढ़ी ही होगी। लेकिन आज जो खबर अब बता रहे हैं, वहां चोर खुद अपने ही बनाए हुए जाल में फंस गया। और रंगे हाथों पुलिस के हाथों पकड़ा गया। दरअसल जिस घटना की हम बात कर रहे हैं वह आंध्र प्रदेश की हैं।

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक चोर ने मंदिर में चोरी करने के लिए योजना बनाई लेकिन इस योजना में वह खुद ही फंस गया और पुलिस के हाथ पकड़ा गया। असल में श्रीकाकुलम जिले के जदीमुडी गांव में स्थित एक मंदिर में चोर पे इस वारदात को अंजाम दिया था लेकिन अपनी ही बनाई योजना के चलते यह चोर पुलिस के हाथ पकड़ा गया।

अपने ही जाल में फंस गया चोर

जानकारी के मुताबिक यह मंदिर काफी सुनसान जगह पर बना हुआ हैं। ऐसे में चोर ने यहां पर दीवार को तोड़कर अंदर जाने का रास्ता बनाया। इसके बाद चोर ने भगवान को पहनाए हुए सोने और चांदी के जेवर को चोरी कर लिया लेकिन वह अपने ही बनाए उस रास्ते से बाहर निकल नहीं पाया। और बीच में ही अटक गया।

चोर की ये घटना कैमरे में कैद हो गई। और अब इस चोर का ये वीडियो भी काफी वायरल होने लगा हैं। इस वीडियो में आप एक आवाज भी सुन सकते हैं। वीडियो में बताया जा रहा हैं कि इस चोर का नाम पापा राव है। वह छोटी सी खिड़की तोड़कर मंदिर में दाखिल हुआ। यहां आप देख सकते हैं मंदिर का सोना और चांदी नीचे पड़ा है। लेकिन यह चोर दीवार में बनाए गए छेद में फंसा हुआ है।

मदद के लिए लगाई आवाज

चोर ने इस दीवार में फंसने के बाद काफी देर तक बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन चोर बाहर निकल नहीं पाया। जिसके बाद उसने आस पास से मदद लेने के लिए चिल्लाना शुरु कर दिया। ऐसे में आस पास के लोग वहां आ गए और फिर चोर को ही रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

Related Articles

Back to top button