बॉलीवुड

अमृता राव ने शेयर की हनीमून की Unseen Photos and Video, पति अनमोल संग दिखा कूल अंदाज

 

अपनी प्यारी सी स्माइल और सरल अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली मशहूर अभिनेत्री अमृता राव को भला कौन नहीं जानता। अमृता राव इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने काफी लंबे समय तक फ़िल्मी दुनिया में राज किया और उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा था। वहीं फिल्म ‘विवाह’ के बाद तो अमृता राव काफी पॉपुलर हो गई थी और हर किसी की चाहत थी कि उन्हें अमृता राव जैसी ही पार्टनर मिले।

फिलहाल अमृता राव काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है, हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। बता दें, अमृता राव ने पिछले दिनों अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे जो काफी सुर्खियों में रहे थे। लेकिन अब अमृता राव ने अपने हनीमून की फोटोस भी शेयर की है जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

साल 2014 में गुपचुप तरीके से की थी अमृता ने शादी
बता दें, अमृता राव ने साल 2014 में आरजे अनमोल के साथ सीक्रेट तरीके से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2016 में उन्होंने इसका खुलासा किया था। ऐसे में अमृता राव की शादी से जुड़ी तस्वीरें और एल्बम कोई नहीं देख पाया था। साल 2020 में अमृता और आरजे अनमोल एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं और उनके बेटे का नाम ‘वीर’ है।

amrita

पिछले दिनों अमृता ने इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़ी कुछ स्पेशल तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह अपने पति आरजे अनमोल के साथ बेहद खुश नजर आ रही थी। इसके अलावा अमृता राव ने यूट्यूब पर ‘कपल ऑफ थिंग्स’ नाम का एक एपिसोड भी शेयर किया था जिसमें उनकी शादी की झलकियां दिखाई गई थी।

amrita

रेडियो शो में हुई थी आरजे अनमोल और अमृता की मुलाकात
बता दें, अमृता राव और आरजे अनमोल की पहली मुलाकात रेडियो शो में हुई थी। यहां पर अमृता राव अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी। इसके बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर इनका प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद इन्होंने साल 2014 में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली लेकिन साल 2016 में अपनी शादी का खुलासा किया।

amrita

अब शेयर की हनीमून तस्वीरें और वीडियोज
बता दें, अमृता राव ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर की है जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में अमृता राव रेड कलर के स्ट्रेपलेस जम्पसूट में दिखाई दे रही है। वही उनके हस्बैंड आरजे अनमोल ने शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इस दौरान दोनों ने ही सनग्लासेस लगाए हुए हैं और दोनों ही बड़े कुल अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा अमृता और आरजे ने एक तस्वीर शेयर जिसमें वे अपनी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमृता और अनमोल ने कैप्शन में लिखा कि, “इस फोटो को हमारी शादी के ठीक बाद क्लिक किया गया था, जिसका आइडिया मेरी बहन अंकिता का था। यह हमारे सीक्रेट विवाह का पोस्टर हो सकता है।” इसके अलावा अमृता ने हनीमून से एक क्लिप भी शेयर किया है।

amrita

बता दें, अमृता राव ने अपने करियर में ‘मैं हूं ना’, ‘इश्क विश्क’, ‘प्यारे मोहन’, ‘विवाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उन्हें हर फिल्म में पसंद किया गया।

Related Articles

Back to top button