बॉलीवुडमनोरंजन

बी प्राक जल्द बनेंगे दूसरी बार पिता, पत्नी मीरा बच्चन का बच्चन परिवार से ताल्लुक

पंजाबी गानों के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाने वाले सिंगर बी प्राक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। ऐसे में इन दिनों बी प्राक को लेकर खबर आ रही हैं कि वे जल्द ही दोबारा पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी भी बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया के जरीए दी।

सोशल मीडिया पर दी पिता बनने की गुडन्यूज

बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने दूसरी बात पिता बनने की गुड न्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर की। सोशल मीडिया पर आई इस फोटो में आप भी देख सकते हैं कि बी प्राक अपनी पत्नी मीरा बच्चन के साथ है। इस फोटो में बी प्राक की पत्नी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं।

इस फोटो में बी प्राक ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा हैं। बी प्राक ने फोटो के साथ सोशल मीडिया पर लिखा कि जिंदगी भर के लिए प्यार में पड़ने की नौ महीने की तैयारी। इसके बाद बी प्राक को इंडस्ट्री से जुडे लोग ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी बधाईयां दे रहे हैं। अब आपको बी प्राक और मीरा बच्चन के बारे में बता देते हैं।

2019 को हुई थी शादी

आपको मालूम हो कि साल 2019 में ही बी प्राक और मीरा बच्चन ने शादी की थी। जिसके बाद वे अगले ही साल एक बेटे के पेरेंट्स बन गए। अपने बेटे का नाम बी प्राक और मीरा ने अदब रखा था। आपने भी बीते दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तीसरी सालगिरह की फोटोज को देखा ही होगा। इय दौरान बी प्राक ने लिखा था कि तू रूह है तो मैं क्या बनूं ता उम्र मैं तेरा साया बनूं। मेरे फैवरिट पर्सन को शादी की सालगिरह की ढेर सारी बधाइयां।

मीरा का बच्चन परिवार से ताल्लुक

अब आपको एक और खास बात बता देते हैं। असल ममें बी प्राक की पत्नी का नाम मीरा बच्चन हैं। ऐसे में लोग अक्सर उनका नाता अमिताभ बच्चन के परिवार से जोड़ने की कोशिश करते रहते हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मीरा का सरनेम बच्च्न जरुर हैं लेकिन उनका नाता अमिताभ बच्चन के परिवार से बिलकुल भी नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button