बॉलीवुड

आलिया और रणबीर की शादी की खबरों के बीच लीक हुआ वेडिंग कार्ड, जानें क्या इसके पीछे की सच्चाई

अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाली मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। पिछले कई दिनों से यह चर्चा हो रही है कि, आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही शादी रचाने वाले हैं, वहीं फैंस के बीच भी इन दोनों की शादी को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में आए दिन आलिया और रणबीर की शादी से जुड़ी कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं।

अब इसी बीच आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि 13 से 18 अप्रैल के बीच आलिया और रणबीर कपूर सात फेरे ले लेंगे। आइए जानते हैं इस वायरल कार्ड का सच?

वायरल हुआ शादी का कार्ड
रिपोर्ट की मानें तो आलिया और रणबीर की शादी में बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारे और कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल होंगे। इसी बीच शादी का एक कार्ड भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि यह शादी का कार्ड आलिया और रणबीर का नहीं बल्कि रणबीर के माता-पिता नीतू कपूर और ऋषि कपूर का है जो करीब 42 साल पुराना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by All That Trending (@allthattrending)



बता दें, ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 23 जनवरी साल 1980 को हुई थी। इनकी शादी आर के स्टूडियो में पूरे रीति रिवाज से की गई थी। इस कार्ड में लिखा हुआ था कि, ”मिस्टर और मिसेज राज कपूर बेटे ऋषि (मिस्टर और मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) और नीतू (राजी सिंह की बेटी) के शादी के रिसेप्शन पर आप सभी लोगों को दिल से इनवाइट करना चाहते हैं।”

alia bhatt

क्या ऐसा ही होगा आलिया और रणबीर कपूर की शादी कार्ड
नीतू कपूर और ऋषि जी का शादी का कार्ड देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड भी कुछ इसी तरह होगा। हालांकि अभी तक आलिया और रणबीर के माता-पिता ने शादी पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। रिपोर्ट की माने तो आलिया और रणबीर की वेडिंग लिस्ट सामने आ चुकी है जिसमें जो एक्टर वरुण धवन, रोहित धवन, सैफ अली खान, शाहरुख खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, करीना कपूर खान जैसे कई बॉलीवुड सितारों के नाम शामिल है।

alia

फेक कार्ड भी हो चुका है वायरल
ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी के कार्ड के अलावा आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड भी वायरल हो चुका है। इस कार्ड के मुताबिक आलिया और रणवीर की शादी 22 जनवरी साल 2020 को लिखी गई है। इसके अलावा कार्ड पर विवाह की लोकेशन और दोनों फैमिली के नाम भी लिखे हुए थे। वहीं लोकेशन में जोधपुर के उमेद भवन का नाम दर्ज था।

alia

शादी से पहले बेचलर पार्टी करेंगे रणबीर कपूर
इसके अलावा यह भी खबर आई थी कि रणबीर कपूर जल्द ही बेचलर पार्टी भी कर सकते हैं जिसमें वह अपने दोस्त आदित्य राय कपूर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह जैसे सितारों को इनवाइट करने वाले हैं। बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों का प्यार कभी किसी से नहीं छुपा, वह आए दिन सपोर्ट किए जाते हैं। जब भी आलिया के सामने उनके बॉयफ्रेंड रणबीर का नाम लिया जाता है तो वह शर्म से लाल हो जाती है। वहीं रणबीर के आगे आलिया का जिक्र किया जाता है तो उनके चेहरे पर भी प्यार साफ़ झलकने लगता है।

Related Articles

Back to top button