बॉलीवुड

‘श्रीदेवी जिंदा होती तो फिर से मर जाती’ जाह्नवी कपूर को बोल्ड लुक में देख भड़के यूजर्स

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने फिल्मी दुनिया में एक बड़ा मकाम हासिल किया और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही। श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वह हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए हमारे बीच रहेंगी। वही उनकी बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी उन्हीं के कदमों पर चलती नजर आ रही है।

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और स्टाइल के लिए भी आए दिन सुर्खियों में रहती है। अब हाल ही में उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है। उनका यह लेटेस्ट लुक कुछ लोगों को काफी पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें..

janhvi kapoor

बेहद बोल्ड लुक में दिखीं जाह्नवी कपूर

दरअसल, जाह्नवी कपूर बीती रात अपनी बहन खुशी कपूर और दोस्त शनाया कपूर के साथ डिनर करने के लिए पहुंची। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने जंप सूट पहना हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीv हालांकि इस दौरान बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी का अंदाज काफी बोल्ड भी नजर आ रहा था। ऐसे उनका यह रूप देखकर फैंस भड़क उठे और कई लोगों ने तो उनकी तुलना टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद से भी कर दी तो कुछ लोगों ने उन्हें सस्ती काइली जेनर कहा।

janhvi kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर
बता दें, सोशल मीडिया यूजर्स जाह्नवी कपूर को लगातार ट्रोल कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट भी किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सब उर्फी जावेद के पीछे पड़े हैं। ये बहुत अच्छे आउटफिट पहनती है क्या?” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘इसको कपड़े पहने की तमीज नहीं है क्या।’

janhvi kapoor

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “उर्फी जावेद का टॉप क्लास वर्जन।” एक ने लिखा, “श्रीदेवी होतीं तो आज जीते जी मर जातीं।” वहीं एक ने लिखा, “श्रीदेवी अपनी बेटी को इतने कम कपड़े पहने देखकर खुश नहीं होती अगर वह जीवित होती।” वही अन्य यूजर ने जाह्नवी को किम कार्दशियां बताया तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें सस्ती काइली जेनर भी कहा।

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में
बात की जाए जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देंगी।

janhvi kapoor

इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी के खाते में फिल्म ‘मिली’ भी है और जाह्नवी के लिए यह फिल्म बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें, जाह्नवी कपूर आखरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button