बॉलीवुडमनोरंजन

आलिया रणबीर की शादी में सलमान समेत ये एक्टर्स को नहीं दिया जाएगा न्यौता, ये हैं वजह

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी चर्चा काफी जोरों पर हैं। ऐसे में कहा जा रहा हैं कि दोनों इसी महीने में शादी करने वाले हैं। हालांकि अब तक दोनों एक्टर या फिर इनके परिवार की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई हैं। लेकिन बताया जा रहा हैं कि आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को शादी कर सकते हैं।

इन्हीं खबरों के बीच अब दोनों के वेडिंग वेन्यू और गेस्ट लिस्ट की भी बातें सामने आ रही हैं। इस गेस्ट लिस्ट में कई ऐसे बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स का भी नाम हैं, जो कि आने वाले तो वहीं कई बड़े बड़े सेलेब्स का नाम इस लिस्ट में हैं ही नहीं।

ये बड़े सेलेब्स नहीं होंगे आलिया रणबीर की शादी में शामिल

सोशल मीडिया पर आ रही खबरों की माने तो आलिया और रणबीर की शादी में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान शामिल नहीं होने वाले हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ का नाम भी इस कपल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट से बाहर ही हैं।

अब आपको ये तो पता ही हैं कि कैटरीना और रणबीर कपूर के बिच एक समय में काफी गहरा रिश्ता था। ऐसे में रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना को भला कैसे बुला सकते हैं।

सिद्धार्थ और कंगना का आना मुश्किल

इसके अलावा इस शादी में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कंगना रनौत भी नहीं आने वाले हैं। कंगना और आलिया के बिच की वॉर को भला कौन नहीं जानता हैं। कंगना रनौत और आलिया सोशल मीडिया पर कई बार आपस में बहस कर चुके हैं।

इसी वजह से जहां तक संभव है कि कंगना भी आलिया और रणबीर की शादी में नहीं दिखने वाली हैं। तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट के एक्स बॉय फ्रेंड हैं। इसलिए वे इस शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं।

गोविंदा भी नहीं होंगे लिस्ट में शामिल

इसके अलावा आलिया और रणबीर की शादी में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी नहीं आ पाएंगे। दरअसल रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस के दौरान दोनों में हुए विवाद के कारण फैंस का मानना हैं कि उन्हें भी गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया गया हैं।

Related Articles

Back to top button