बॉलीवुड

डायमंड ज्वेलरी, गोल्डन साड़ी पहन शाही अंदाज में दुल्हन बनी इस साउथ स्टार की बेटी, देखें तस्वीरें

शादी का सीजन भारत में एक बार फिर शुरू हो गया। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज तक शादी के बंधन में बंध रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जब भी कोई शादी होती है तो वह सुर्खियों में तुरंत आ जाती है। इसकी वजह इस शादी में हुआ खर्च और भव्यता होती है। यदि आप बॉलीवुड में होने वाली ग्रैन्ड वेडिंग देख हैरान रह जाते हैं तो जरा एक नजर साउथ इंडस्ट्री की वेडिंग पर भी डाल लीजिए।

दुल्हन बनी साउथ की स्टार किड

जिस तरह साउथ की फिल्में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है, ठीक वैसे साउथ स्टार्स की शादियाँ भी बॉलीवुड सितारों की शादियों को मात दे रही है। अब हाल ही में शादी के बंधन में बंधी स्नेहा सेतुपति को ही ले लीजिए। स्नेहा साउथ इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री श्रीप्रिया सेतुपति (Sripriya Sethupathi) की बेटी है। उनके पिता राजकुमार सेतुपति भी साउथ के जाने माने अभिनेता हैं।

कन्यादान में भावुक हुए माता पिता

श्रीप्रिया और राजकुमार ने अपनी बेटी स्नेहा की शादी 6 अप्रैल को चेन्नई में धूमधाम से सम्पन्न की। बेटी के कन्यादान के दौरान कपल बेहद भावुक दिखा। बता दें कि शादी की रस्में तो 4 अप्रैल से ही शुरू हो गई थी। स्नेहा ने जिस शख्स से शादी रचाई उसका नाम अनमोल शर्मा है। इस शादी में आर. सरथकुमार और उनकी पत्नी राधिका, खुशबू सहित कई सितारें आए।

दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से की शादी

स्नेहा और अनमोल ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी रचाई। अनमोल और उनका परिवार बीते 25 सालों से लंदन में ही रह रहा है। ऐसे में स्नेहा और अनमोल अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन भी लंदन में ही कराएंगे। फिलहाल इस भव्य तमिल विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हो रही है। खाकसर दुल्हन बनी स्नेहा का लुक फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है।

दुल्हन ने पहनी डायमंड ज्वेलरी

अपनी शादी में स्नेहा ने गोल्डन कलर की कांजीवरम सिल्क साड़ी पहन रखी थी। वहीं उनकी ज्वेलरी डायमंड की थी। इसमें नेकपीस, जड़ाऊ हार, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका जैसी चीजें थी। स्नेहा ने अपने मेकअप को भी बहुत मिनिमल रखा था। वे दुल्हन के अवतार में बला की खूबसूरत लग रही थी।

दूसरी तरफ दूल्हा अनमोल सफेद और सुनहरे बॉर्डर वाली धोती व प्याजी गुलाबी रंग का साटन कुर्ता पहने दिखाई दिया। उनका लुक भी काफी अच्छा व एलिगेंट लग रहा था। फैंस को दूल्हा दुल्हन की ये जोड़ी बड़ी पसंद आ रही है।

Related Articles

Back to top button