मनोरंजन

जब चंद पैसों के लिए उर्फी जावेद को करना पड़ा था ये काम, आज भी करती है शर्म महसूस

अपनी ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। यूं तो ऊर्फी जावेद अभी फिलहाल किसी टीवी शो या किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही है लेकिन आए दिन उनके चर्चे होते रहते हैं। अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए मशहूर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बता दें, ऊर्फी जावेद अब तक टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है।

urfi javed

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में ‘टेडी मेडी फैमिली’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘जीजी मां’, ‘डायन’. ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे कई शो में सपोर्टिंग किरदार निभाए।

लेकिन जब उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शिरकत की तो लोग उन्हें पहचानने लगे। उर्फी जावेद ने खुलासा किया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया जब उन्होंने पैसों के लिए ऐसा भी काम किया जिसका पछतावा उन्हें उम्र भर रहेगा। आइए जानते हैं उर्फी जावेद के संघर्षों की कहानी..

urfi javed

सिर्फ 12वीं पास हैं उर्फी जावेद

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि उन्होंने सिर्फ 12वीं क्लास तक की पढ़ाई की है। इसके बाद वह 6 महीने कॉलेज भी गई लेकिन इसी बीच उनके पिता घर छोड़ कर चले गए जिसके चलते उनके परिवार की सारी जिम्मेदारी उनके कंधे पर आ गई। ऐसे में वह काम के सिलसिले में इधर-उधर भटकने लगी और कई बार तो वह कॉलेज बंक मारकर ऑडिशन देने के लिए पहुंच जाती थी।

urfi javed

ऐसे मिला था पहला किरदार

इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया कि, एक समय पर उनके पास पैसों की तंगी थी कि, वह हर किरदार करने के लिए तैयार हो गई थी। उन्होंने अपनी पहली कमाई का खुलासा करते हुए बताया कि, “मैं ऑडीशन देने गई थी लीड रोल के लिए लेकिन मेकर्स ने मुझे एक दिन का रोल ऑफर किया। मेकर्स ने उनसे कहा था कि सीन में एक लड़का होगा।

उस पर आपको चढ़ जाना है। सुनने में ये थोड़ा हैरान करने वाला है लेकिन पैसों की इतनी ज्यादा जरूरत थी कि मैंने वो ऑफर लिया और काम किया। मुझे कई बार पछतावा होता है कि मैंने पैसों के लिए कितने छोटे-छोटे रोल में काम किया है।” उर्फी ने बताया कि, इस काम के लिए उन्हें 2500 रुपए दिए गए थे।

urfi javed

परिवार का खर्चा चलाने के लिए किया कॉल सेंटर में काम

उर्फी जावेद ने बताया कि परिवार को दो वक्त की रोटी खिलाने के लिए उन्होंने कॉल सेंटर में भी काम किया। हालांकि इससे उनकी कोई खास कमाई नहीं हो पा रही थी, ऐसे में फिर उन्होंने मुंबई की तरफ रुख किया और यहां पर ऑडिशन देने शुरू किए। इसके बाद उनकी किस्मत चमकी और उन्हें पॉपुलर सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। हालांकि ऊर्फी जावेद को अभी तक वो पहचान नहीं मिल पाई जिसके वो चाहत रखती है।

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद आए दिन अपनी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती है। कई लोग उन्हें पसंद करते हैं तो कुछ लोग उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल भी करते हैं। हालांकि ऊर्फी जावेद को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बेबाक अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

Related Articles

Back to top button