बॉलीवुड

चलता फिरता महल हैं अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन, अपने सिग्नेचर का लगवाया स्पेशल लोगो: Photos

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। वही फिल्म ‘पुष्पा’ की सफलता के बाद तो वह दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुके हैं। अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। 8 अप्रैल 1982 को चेन्नई में पैदा हुए अल्लू अर्जुन का निक नेम Bunny है। अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश और अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है।

बता दें, अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘गंगोत्री’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और आज वह करोड़ों के मालिक है और लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन के पास कई आलीशान घर है। इसके अलावा उनकी वैनिटी वैन भी किसी महल से कम नहीं है। तो आइए देखते हैं अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन की कुछ स्पेशल तस्वीरें..

इतने करोड़ करोड़ की है अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन
बता दें, अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन बाहर से जितनी खूबसूरत दिखती है अंदर से उतनी ही ज्यादा लग्जरी है। इस वैनिटी वैन की कीमत करीब 7 करोड से भी अधिक है।  यदि अंदाजा लगा जाए तो इतनी राशि में कोई भी एक छोटी मोटी फिल्म आराम से बन सकती है। अल्लू अर्जुन की लग्जरी वैनिटी वैन का नाम ‘फॉल्कन’ है।

allu arjun vanity van

पिछले दिनों अल्लू अर्जुन ने अपनी वैनिटी वैन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, “जब मैं लाइफ में कुछ खरीदता हूं तो बस मेरे दिमाग में एक ही सवाल आता है कि लोगों ने मुझे बेइंतहा प्यार और सम्मान दिया है। ये उनके प्यार की शक्ति है, कि मैं इस महंगी चीज को खरीदने के लायक बन पाया हूं।”

allu arjun vanity van

अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन में है लग्जरी सुविधाएं
बता दें, ये वैनिटी वैन स्टाइलिश होने के साथ-साथ लग्जरी सुविधाओं से भी भरपूर है। इसके लुक को बेहद ही खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा इसमें कुछ स्पॉटलाइट भी लगाई गई है जो इसके लुक को और भी शानदार बनाती है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वैनिटी वैन में मेकअप के लिए एक नॉर्मल चेयर की जगह एक रेकलाइनर रखा गया है जहां पर थकान के दौरान आराम भी किया जा सकता है।

allu arjun vanity van

इसके अलावा वैन में लेविश बाथरूम में बनाया गया है जबकि शानदार और मॉडर्न तरीके से तैयार किया गया है। यूं तो अल्लू अर्जुन के इस वैनिटी वैन की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है। लेकिन जब इस को पूरी तरीके से डिजाइन किया गया तो इसकी कीमत 7 करोड़ से भी अधिक तक पहुंच गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)


अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर का लोगो
दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन ने अपनी वैनिटी वैन में अपने सिग्नेचर का एक लोगो भी लगाया हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो अल्लू अर्जुन को ब्लैक कलर काफी पसंद है। ऐसे में उनके पास कई गाड़ियां ब्लैक कलर की है। इसके अलावा उन्होंने अपनी वैनिटी वैन का कलर भी ब्लैक ही करवाया है। वही अंदर से वैनिटी वैन किसी चलते-फिरते महल जैसी है।

allu arjun vanity van

एक्सीडेंट में हुआ था भारी नुकसान
बता दें, एक बार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें भारी नुकसान हुआ था। यह एक्सीडेंट साल 2021 फरवरी में हुआ था। हालांकि इस दौरान अल्लू अर्जुन वैनिटी वैन में मौजूद नहीं थे। रिपोर्ट की मानें तो अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन मरेदुमिल्ली से हैदराबाद की तरफ जा रही थी तभी अज्ञात वाहन ने इसे जोरदार टक्कर मार दी थी जिसके चलते इसमें भारी नुकसान हुआ था।

allu arjun vanity van

अल्लू अर्जुन के पास है कई लग्जरी कारें
बता दें, अल्लू अर्जुन के पास इतनी लग्जरी वैनिटी वैन के अलावा कई महंगी गाड़ियां भी है। उनके पास रेंज रोवर कार भी है जिसकी कीमत करीब 2.50 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके अलावा उनके पास जैगुआर एक्सजे एल, ऑडी a7, बीएमडब्ल्यू x5 है जिनकी कीमत भी करोड़ों में बताई जाती है।

Related Articles

Back to top button