बॉलीवुड

शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा से जाना जीजा का हाल, घर के हालात जान फफक – फफक कर रो पड़ी एक्ट्रेस

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. हर तरफ इसमें होने वाली लड़ाइयों के चर्चे है. हर बार की तरह घर के अंदर कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को नीचे दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसके साथ ही कुछ इमोशनल पल भी सामने आ रहे है. घर में मौजूद एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का इमोशनल वीडियो सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी और अपनी बहन से घर का हाल जानकर काफी दंग रह गई. ज्ञात होकि रक्षाबंधन के अवसर पर शिल्पा ने बहन को मैसेज भेजा था. इस दौरान शिल्पा ने बिग ब्रदर और बिग बॉस को लेकर कहा कि वह किसी न किसी तरह से उनकी जिंदगी का हिस्सा बन ही जाता है.

shilpa shetty and shamita shetty

गौरतलब है कि, ओटीटी के शो को करन जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं. इस शो के ओटीटी पर खत्म होने के बाद सलमान खान (Salman Khan) इसे टीवी पर लाने वाले है. शिल्पा ने जो अपनी छोटी बहन को मैसेज भेजा उसमे उन्होंने कहा कि, बिग ब्रदर और बिग बॉस टपक ही जाते है हमारी जिंदगी में, पता नहीं क्या रिश्ता है. मगर क्या तुम्हे पता है समय आने पर हम खुद ही एक दूसरे के भाई बहन बन ही जाते है. तो मेरे भाई अपना ध्यान रखना. क्योकि अगर तुम स्ट्रांग हो तो मैं भी स्ट्रांग हूँ. मम्मी स्ट्रॉन्ग है. मम्मी अच्छी है और हम सब तुम्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं. मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार और ऐसे ही खेलते रहना.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shamitashetty_bravegirl

आपको बता दें कि इस दौरान अपनी बड़ी बहन की बाते सुनकर शमिता शेट्टी फूट-फूटकर रोने लगी. शमिता ने कहा कि वह मेरी परछाई है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेरी 20-25 साल की यात्रा काफी मुश्किल दौर से गुजरी है. मगर आज मुझ में आत्मविश्वास आ चुका है. आज दुनिया मुझे शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से जानते है. मैं बड़ी ही खुशकिस्मत हूं कि मुझे बहन की छाया मिली है.

इस दौरान उन्होंने अपने जीजा का जिक्र करते हुए कहा कि, बहन के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है और फिर मैं शो में शामिल हुई. इतना सब होने के बाद मुझे शो में नहीं आना चाहिए था. मगर मैं शो के लिए अपनी कमिटमेंट कर चुकी थी. एक बार जो मैं कमिटमेंट करती हूं तो मैं फिर खुद की भी नहीं सुनती.

Shamita Shetty

गौरतलब है कि शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में इस बार दुबारा से एंट्री ली है, फिर भी लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. इसके पहले वह सीजन 3 में नज़र आई थी. अब यह देखना होगा कि शमिता इस शो में किस तरह का तड़का लगाती है. वह पहले से ज्यादा कुछ करती है या दोबारा पिट जाती है. बता दें कि शमिता शेट्टी काफी लंबे समय से पर्दे से दूर है. अभिनेत्री को पिछले साल आई वेब सीरीज ‘ब्लैक विडो’ में देखा गया था. शमिता शेट्टी अपने बिज़नेस से करोड़ों की कमाई करती है.

Related Articles

Back to top button