मनोरंजन

इस लग्जरी घर में रहती है टीवी की नागिन, करिश्मा तन्ना ने दिखाई अपने आशियाने की झलकियां

टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने कई सीरियल्स में काम किया है और वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर है। इतना ही नहीं बल्कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, करिश्मा तन्ना को लाखों लोग पसंद करते हैं वही उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं।

karishma tanna

पिछले दिनों ही करिश्मा तन्ना मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वरुण बनगेरा के साथ शादी के बंधन में बंधी है। इसके बाद वह अपने पति के साथ नए घर में शिफ्ट हो चुकी है। हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने घर की झलकियां भी दिखाई है। आइए देखते हैं करिश्मा तन्ना के घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें..

साल 2001 में की थी अपने करियर की शुरुआत
बता दें, करिश्मा तन्ना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। इसके बाद उन्हें ‘कयामत की रात’, ‘नागिन-3’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। इसके बाद करिश्मा तन्ना ने ‘नच बलिए-3’, ‘झलक दिखला जा’, ‘खतरों के खिलाड़ी-10’ जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया और वह पॉपुलर हुई।

karishma tanna

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)


बेहद लग्जरी है करिश्मा तन्ना का घर
हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने घर की कुछ स्पेशल तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने डॉगी कोको के साथ नजर आ रही है।

karishma tanna

आप तस्वीर में देख सकते हैं कि करिश्मा तन्ना के घर में ब्राउन कलर का वुडन फ्लोर है जो उनके घर को एक अलग लुक दे रहा है। वही बालकनी में एक वुडन टेबल भी रखा हुआ है।


इसके साथ ही बालकनी में छोटे-छोटे पौधे भी लगे हुए हैं जो उनकी घर की खूबसूरती बढ़ा रहे हैं। इसके अलावा करिश्मा के घर में कई खिड़कियां भी है जिन पर सफेद रंग की डिजाइन की हुई है।

वही दरवाजों की बॉर्डर को भी सफेद रंग से रंगा गया है जो बेहद खूबसूरत लग रही है। एक तस्वीर में करिश्मा तन्ना झूले पर बैठी नजर आ रही है और यह नजारा उनके घर की बालकनी का है जहां पर वह शाम का समय बिताती है।

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करिश्मा तन्ना के ड्राइंग रूम की दीवारों पर फोटो फ्रेम भी लगे हुए हैं जिनमें कई खूबसूरत तस्वीरें लगी हुई है। एक वीडियो के माध्यम से करिश्मा तन्ना ने अपने घर के फर्नीचर से लेकर डिजाइन तक हर चीज को फैंस से रूबरू कराया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि पहले घर में पूजा हुई फिर उन्होंने अपने पति के साथ इस घर में एंट्री की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedMeGood (@wedmegood)


पति के साथ बाथरूम शेयर नहीं करती करिश्मा
करिश्मा ने साझा किया है कि वह अपने पति के साथ बाथरूम शेयर नहीं करती। उन्होंने बताया कि, “अपने पार्टनर के साथ बाथरूम शेयर करने को लेकर मेरा पहला विचार थोड़ा मुश्किल था क्योंकि मुझे अपनी स्पेस पसंद है और वरुण को अपनी स्पेस पसंद है। तो किस्मत से हम दोनों अपने बाथरूम शेयर नहीं करते हैं। हमारे पास दो अलग बाथरूम हैं।”

 

Related Articles

Back to top button