मनोरंजन

बॉलीवुड की ये 6 अभिनेत्रियां हमेशा रहती हैं घमंड में चूर, नंबर-3 है सबसे ज्यादा घमंडी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन इस इंडस्ट्री में ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जिनका घमंड हमेशा सातवें आसमान पर रहता है। यह अभिनेत्रियां स्वभाव से घमंडी कहीं जाती है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री की घमंडी अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

1. कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को सबसे घमंडी माना जाता है। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कैटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री के अंदर सलमान खान लेकर आए थे और हर कदम पर सलमान खान ने इस अभिनेत्री की मदद की थी। कैटरीना कैफ सलमान खान की भी नहीं हुईं, बाद में इन्होंने अभिनेता रणबीर के साथ अपना रिश्ता जोड़ लिया, जब इनको रणबीर से धोखा मिला तब यह वापस सलमान खान के पास आ गयीं थीं। कैटरीना कैफ के बारे में एक ऐसा मामला बताया जाता है कि एक बार यह बिजनेस क्लास में सफर कर रहीं थीं। इनके पास एक बच्चा आया और उनसे बोला आंटी ऑटोग्राफ चाहिए। कैटरीना कैफ उस बच्चे को कुछ देर देखने के बाद भड़क गई थीं। उनके व्यवहार से फ्लाइट में मौजूद लोग काफी नाराज हुए थे।

2. श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर जानी-मानी अभिनेत्रियों में शामिल है, परंतु इस अभिनेत्री को अपने गुस्से पर बिल्कुल भी नियंत्रण नहीं है। बहुत बार इनको मीडिया वालों पर भड़कते हुए देखा गया है।

3. रेखा

अभिनेत्री रेखा को कौन नहीं जानता। यह अपने जमाने की एक बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकीं हैं। इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लेकिन यह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही घमंडी भी हैं। यह ना तो किसी से ज्यादा बात करतीं हैं, ना किसी को अपने बारे बारे में ज्यादा जानने देती है। मीडिया वालों पर यह अक्सर गुस्सा भी हो जाती हैं। हाल ही में इनका सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित निकला था तो BMC ने एहतियातन रेखा और उनके घर में मौजूद अन्य व्यक्तियों से टेस्ट करवाने के लिए कहा था, परंतु अभिनेत्री रेखा ने अपने घर का दरवाजा भी नहीं खोला।

4. करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर को भी कई बार मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए देखा जा चुका है। भले ही यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में शामिल है, परंतु यह अपने से ज्यादा महत्व किसी को भी नहीं देती है। जब यह कोई फिल्म साइन करतीं हैं तो यह पहले ध्यान देती है कि उस फिल्म के अंदर दूसरी अभिनेत्री तो नहीं है? अगर फिल्म में दूसरी अभिनेत्री है तो उसका रोल इनसे कितना ज्यादा है या फिर कितना अच्छा है। इन सभी बातों पर यह पूरा गौर देतीं हैं।

5. अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखा जा चुका है। इनको अपने गुस्से पर बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं रहता है।

6. जया बच्चन

अपने जमाने की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन भी अपने घमंडी स्वभाव की वजह से जानी जाती हैं। यह मीडिया से भी उल्टा-सीधा बोलने में भी पीछे नहीं हटती हैं। इनको सामान्य से सवाल पर भी बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है।

Related Articles

Back to top button