बॉलीवुड

कुली नंबर 1 : क्या गोविंदा की तरह नर्स के अवतार में दिखेंगे वरुण धवन ? सारा ने शेयर किया वीडियो

अभिनेता वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर वन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों ही कलाकारों की यह लॉक डाउन के बाद पहली फिल्म होगी. बीते कई दिनों से यह फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर को भी फैंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है.

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म में दोनों कलकटों की केमिस्ट्री दर्शकों को रोमांचित कर सकती है. अब देखना होगा कि दोनों फैंस की उम्मीदों पर कितने खरे उतर पाते हैं. फिल्म जल्द ही क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने किया है.

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नज़दीक आ रही है, फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ता जा रहा है. साथ ही इस फिल्म को लेकर वरुण और सारा अली खान में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. सारा अली खान ने अब ‘बिहाइंड द सीन’ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सारा अली खान ने वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘हॉटेस्ट नर्स वरुण धवन से मिलिए.’

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वरुण और सारी की यह फिल्म 25 साल पहले आई सुपरस्टार गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक है. इस फिल्म में गोविंदका के अपोजिट 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने काम किया था. दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. गोविंदा भी फिल्म में नर्स के किरदार में दिखे थे.

आप देख सकते है कि वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान और वरुण धवन नज़र आ रहे हैं. वरुण इस वीडियो में एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं. वे नर्स के अवतार में देखे जा सकते हैं. कुछ लोग उन्हें नर्स के रूप में तैयार कर रहे हैं. वरुण इसमें अपनी विग संभाल रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म डेविड धवन के निर्देशन में बनी 45वीं फिल्म है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता वरुण धवन नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं. अक्सर दोनों के प्यार के चर्चे चर्चा में बने रहते हैं. दोनों भी सार्वजानिक रुप से अपने प्यार को स्वीकार कर चुके हैं. बीते दिनों एक शो में ख़ूबसूरत और जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर से बात करते हुए वरुण ने बताया था कि, नताशा और मैं लिव-इन रिलेशनशिप में ही रहना चाहते हैं, हालांकि उनका परिवार चाहता है कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाए. बता दें कि खबरें यह भी है कि दोनों साल 2021 में शादी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button