बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ‘दबंग गर्ल’ की हॉट तस्वीरें, मालदीव्स में छुट्टियां मना रहीं सोनाक्षी

इन दिनों बॉलीवुड का लगभग हर सितारा वेकेशन मनाने के लिए मालदीव्स पहुंच रहा है. मालदीव्स डायरीज में अब बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है. इन दिनों सोनाक्षी मालदीव्स में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन की कुछ सुपर कूल तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि काफी वायरल हो रही हैं.

अपने लेटेस्ट तस्वीरों में सोनाक्षी समंदर किनारे चिल करते दिखाई दे रही हैं. सोनाक्षी की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस का दिल चुरा लिया है. सोनाक्षी द्वारा शेयर की गई फोटोज में एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिला. इस दौरान वे व्हाइट कलर के टॉप में नजर आईं. सोनाक्षी की फोटो में सनसेट का भी बेहद ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला.

जैसे ही सोनाक्षी ने अपनी तस्वीरों को शेयर किया, फैंस तस्वीरों को जमकर लाइक करने लगे. साथ ही उन्होंने तस्वीरों पर ताबड़तोड़ कमेंट्स भी किये. इसके अलावा सोनाक्षी ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वे खुद को ‘आइलैंड गर्ल’ बता रही हैं. बीच के पास रेत पर बैठी हुई सोनाक्षी की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


सोनाक्षी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उन्हें सेक्सी कह रहा है तो कोई उन्हें हॉट बता रहा है. एक यूजर ने सोनाक्षी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बेशक शानदार हॉट और सुंदर”. तो एक अन्य फैन लिखते हैं, “आप बहुत खूबसूरत हैं मैम”. इन तस्वीरों में सोनाक्षी अपना परफेक्ट फिगर फलाँन्ट कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार सोनाक्षी सिन्हा को ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी नजर आई थीं. आने वाले दिनों में सोनाक्षी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है, जो कि डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.

बात करें एक्ट्रेस की तो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में कदम रखे थे. पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी ने बहुत नाम कमाया है. अब सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गयी हैं. बता दें, सोनाक्षी को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान ही हैं. सोनाक्षी आज भी इस बात के लिए सलमान का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलतीं.

दरअसल, फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी बढ़ा हुआ था. सलमान ने उनसे कहा था कि यदि वह अपना वजन कम कर लेती हैं तो वह उन्हें अपनी फिल्म में रोल देंगे. यहीं से सोनाक्षी ने वजन कम करने की ठानी और कुछ ही महीनों में सलमान के साथ फिल्म ‘दबंग’ में नजर आईं.

पढ़ें आपस में सगी बहनों की तरह रहती हैं बॉलीवुड की ये 10 ननंद-भाभी की जोड़ियां, कभी नहीं हुआ झगड़ा

Related Articles

Back to top button