बॉलीवुड

आयशा टाकिया ने छोड़ा बॉलीवुड, गोवा एयरपोर्ट पर पति संग हुई बदसलूकी

फिल्म ‘वांटेड’ के लिए मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया के पति फरहान आज़मी का नाम काफी सुर्खियों में है। दरअसल, फरहान आजमी के साथ हाल ही में गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की। फरहान आजमी का आरोप है कि दो अफसरों ने उनके साथ बदसलूकी की। हालांकि इस मामले के बाद गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी से तुरंत माफी मांग ली। आइए जानते हैं पूरा मांजरा क्या है?

ayesha takia

बेटे के साथ गोवा से मुंबई आ रहे थे फरहान आज़मी

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि आज आयशा टाकिया अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में उनके पति फरहान आजमी अपने बेटे के साथ गोवा से मुंबई वापस आ रहे थे।

ayesha takia

लेकिन इसी दौरान गोवा एयरपोर्ट पर दो अफसरों ने उनके साथ बदतमीजी की। फरहान आजमी ने उन पर फिजिकल होने का आरोप लगाया और उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में अपना गुस्सा जाहिर किया। इसके साथ ही उन्होंने गोवा एयरपोर्ट मैनेजमेंट की क्लास भी लगाई।

फरहान आजमी ने किए दो ट्वीट

फरहान आज़मी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “डियर @CISFHQrs, मैं मुंबई के लिए रवाना हो रहा था और मेरी फ्लाइट गोवा में 6 बज के 40 मिनट की थी। उस दौरान रेसिस्ट आर पी सिंह, ए के यादव और सीनियर अफसर बहादुर ने मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया। उन्होंने मेरा नाम पढ़ने के बाद ऐसा किया।”

वहीं फरहान ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, “विवाद तब शुरू हुआ, जब सुरक्षा डेस्क पर एक आर्म्ड अफसर ने मेरी पत्नी और बेटे को शारीरिक रूप से छूने और दूसरी लाइन में खड़े होने के लिए कहने की कोशिश की, जबकि अन्य सभी परिवार एक साथ खड़े थे।”

गोवा एयरपोर्ट ने मांगी माफ़ी

फरहान द्वारा ट्वीट वायरल होने के बाद गोवा एयरपोर्ट ने अपनी गलती पर माफी मांगी और घटना पर अफसोस भी जाहिर किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी। रिपोर्ट की मानें तो आजमी के साथ यह मामला 4 अप्रैल को हुआ।

इस मामले में गोवा एयरपोर्ट ने भी ट्वीट कर जवाब में कहा कि, “सफर के दौरान आपको और आपकी फैमिली को जो तकलीफ उठानी पड़ी उसके लिए हमें अफसोस है। आप अपनी तरफ से निश्चिंत रहें। इस मामले की अच्छी तरह से जांच की जाएगी।”

आयशा टाकिया का फ़िल्मी करियर

बता दें, आयशा टाकिया ने महज 15 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इसके बाद उन्हें फाल्गुनी पाठक के एक एल्बम में देखा गया जिससे वह चर्चा में आ गई। इसके बाद आयशा टाकिया ने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ में काम किया और इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड से भी नवाजा गया।

ayesha takia

इसके बाद आयशा टाकिया ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘वांटेड’ में काम किया और इस फिल्म के जरिए वह पापुलैरिटी हासिल करने में कामयाब रही। लेकिन इस फिल्म के बाद आयशा टाकिया का फिल्मी ग्राफ धीरे धीरे गिरने लगा।

सर्जरी से बदल गया आयशा का लुक

ayesha takia

रिपोर्ट की मानें तो इस बीच आयशा ने जो लाइन, आइब्रो और अपने लिप्स की सर्जरी करा ली जिसके चलते उनके लुक में काफी बदलाव आ गया और वह पहले से ज्यादा अजीब हालत में दिखने लगी। इसी बीच महज 23 साल की उम्र में आयशा ने सपा नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आज़मी के साथ शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। आयशा का एक बेटा है जिसका नाम मिकैल आजमी है।

क्यों छोड़ दी फिल्म दुनिया?

ayesha takia

जब आयशा से फिल्मी दुनिया से दूर होने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया था कि, उन्होंने फिल्मी पर्दे पर इंटिमेट सींस के लिए मना कर दिया जिसके बाद उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई। हालांकि इसके पीछे की सच्चाई क्या है यह कोई नहीं जानता। लेकिन सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया को उनके बदलते लुक के कारण कई बार ट्रोल किया गया। खैर आयशा अब फिल्मी दुनिया को छोड़ अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है।

Related Articles

Back to top button