बॉलीवुड

सुशांत की पीठ पर बने टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुयी वायरल, टैटू बनवाने के पीछे थी ये खास वजह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं। 14 जून को अभिनेता ने खुदकुशी की थी। फैंस अभी तक इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहें हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। लगातार उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियोस लगातार शेयर कर रहें हैं, और इनकी यादें ताजा करे हुए हैं। आए दिन आप लोगों ने देखा होगा कि कोई ना कोई वीडियोस और फोटोस सोशल मीडिया पर छाई रहती है। ऐसे में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, इस तस्वीर के अंदर अभिनेता सुशांत की पीठ पर एक टैटू की तस्वीर बनी हुई है और इस तस्वीर को लेकर बहुत सी बातें सुनने को मिल रही हैं। आखिर सुशांत ने यह टैटू अपनी पीठ पर किस वजह से बनवाया था? आखिर इस टैटू का क्या कनेक्शन है? इसकी वजह सामने आ चुकी है।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत की पीठ पर जो टैटू बना हुआ है उसके बारे में खुद सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। यह टैटू की तस्वीर लगभग 4 साल पुरानी है। जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे, तब उसी समय इनकी मां इनको छोड़ कर चली गईं थीं। मां के निधन से इनको गहरा सदमा लगा था। अभिनेता सुशांत अपने घर के इकलौते लड़के थे और इनके परिवार के सदस्य इनको बहुत ज्यादा प्यार करते थे। आप ऐसा कह सकते हैं कि सुशांत परिवार की जान थे। सुशांत अपनी माता के बेहद करीब थे और उनकी पीठ पर बना हुआ यह टैटू इनकी माता से जुड़ा हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पीठ पर यह टैटू वर्ष 2016 में बनवाया था। इस टैटू का कनेक्शन इनकी मां से है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पहले इस टैटू को अपनी गर्दन पर बनवाने वाले थे, लेकिन बहन के कहने पर उन्होंने यह टैटू पीठ पर बनवाया था।

अगर हम सुशांत के इस टैटू को गहराई से जाने तो इस टैटू में एक त्रिभुज वृत्त बना हुआ है और उसके अंदर त्रिभुज है, जिसके अंदर बच्चा और मां की तस्वीर दिखाई दे रही है ,यह टैटू गर्भ को दर्शाता है ,इस टैटू को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर करते हुए लिखा था कि “पहला टैटू, पंचतत्व, मां और मैं।”

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात इनके पिता जी ने पहली बार यह कहा था कि सुशांत को हमने बहुत मन्नतो से मांगा था। काफी मन्नत करने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। यह चार बहनों में एकलौते भाई थे। सुशांत की खुदकुशी को लेकर ऐसा बताया जाता है कि यह काफी लंबे समय से डिप्रेशन का सामना कर रहे थे। आखिर इनके डिप्रेशन की वजह क्या थी? यह बात सामने नहीं आई है। लगातार फैंस सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। परिवार के सदस्य और उनके फैंस इनको भूल नहीं पा रहे हैं। हर कोई यही जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

Related Articles

Back to top button