बॉलीवुड

‘सेक्स वर्कर’ बनेगीं शेफाली जरीवाला? सेक्स वर्किंग प्रोफेशन पर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

‘कांटा लगा’ गर्ल के नाम से पॉपुलर अभिनेत्री शेफाली जरीवाला को बना कौन नहीं जानता। बता दें, शेफाली जरीवाला अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहती है। शेफाली जरीवाला ने साल 2002 में रिलीज हुआ गाना ‘कांटा लगा हाय लगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शेफाली ने कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम किया है।

अब इन दिनों शेफाली वेब सीरीज ‘रात के यात्री-2’ को लेकर चर्चा में है। इस वेब सीरीज में वह एक सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आएगी। ऐसे में शेफाली ने अपनी भूमिका को लेकर कई तरह के खुलासे किए.। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने सेक्स वर्कर से बारीकियां सीखी।

सेक्स वर्कर के लिए कैसा सोचती थी एक्ट्रेस?


दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शेफाली ने अपने इस प्रोजेक्ट पर बात की। उन्होंने सेक्सवर्कर के लिए अपनी सोच को उजागर करते हुए कहा कि, “मैंने सेक्स वर्कर्स के बारे में पहले से ही धारणा बना रखी थी। मैं उन्हें जज करती थी क्योंकि मुझे लगता था कि उन्होंने जो किया वो गंदा था। ये गंदे लोग हैं। हम एक समाज के तौर पर उन्हें बायकॉट करें। लेकिन आखिरकार वे भी समाज की महिलाएं ही हैं। हम ये नहीं मान पाते कि इस काम को चुनने के लिए उनके पास अपने कारण और चैलेंज हैं।”

shefali jariwala

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “उनमें से कईयों से बातचीत करने और उनकी कहानियों को सुनने के बाद उनके प्रति मेरा नजरिया काफी बदल गया। ये पूरा समय मेरे लिए काफी दुखद रहा। क्योंकि मैंने उनका बेहद डार्क साइड देखा। मैं बता नहीं सकती कि उनकी कहानियां और स्ट्रगल के बारे में जानने के बाद मुझे कैसा महसूस हुआ।

shefali jariwala

इन सबने मुझे मानसिक तौर पर काफी प्रभावित किया। मुझे नहीं पता कि इससे उबरना कैसे है।लोग मुझे नॉन ग्लैमरस कैरेक्टर्स में भी देख सकते हैं। पहले मुझे ऐसे रोल ऑफर होते थे, जहां मुझे बिम्बेट या फिर डांसर बनना होता था लेकिन अब मुझे अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए भी कॉल आ रहे हैं।”

एक्ट्रेस ने रचाई दो शादियां
बात की जाए शेफाली जरीवाला की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने साल 2004 में सिंगर हरमीत के साथ शादी रचा ली थी। लेकिन साल 2009 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद शेफाली ने साल 2014 में पराग त्यागी के साथ शादी रचाई और दोनों अब अपने जीवन में खुश है। शेफाली अक्सर पराग के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है। शेफाली बिग बॉस में भी आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button