बॉलीवुड

कंगना रनौत ने कुबूल की शादीशुदा मर्द के साथ रिश्ते की बात, अचानक छलका एक्ट्रेस का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर है। वह इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है। हालांकि कई बार कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के चलते मुसीबत में भी फंस जाती है लेकिन फिर भी वह इसी अंदाज में जिंदगी जीना पसंद करती है।

वर्तमान में कंगना रनोत टीवी शो ‘लॉकअप’ को होस्ट कर रही है जिसमें आए दिन शो के कंटेस्टेंट अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करते रहते हैं। अब इसी बीच कंगना रनौत ने बातों ही बातों में कुछ ऐसा बोल दिया जिसके चलते उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

kangana ranaut

कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को लगाई फटकार

दरअसल, इस हफ्ते जैसे ही शो शुरू हुआ तो कंगना रनौत ने कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगीके बारे में बातचीत की। गौरतलब है कि मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा की नजदीकियां बढ़ रही है। पिछले दिनों इस बात का खुलासा हुआ था कि फारूकी का निकाह हो चुका है और वह एक बेटे के पिता भी हैं।

ऐसे में अंजलि अरोड़ा एक शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशनशिप में आ रही है। जब अंजलि अरोड़ा ने फारूकी से पूछा कि, क्या वह उनसे नाराज हैं।? इस पर फारूकी ने कहा था कि, “अगर कोई समस्या है तो मुझे इसे सहना होगा और मैं इसे पहले से ही सह रहा हूँ। और क्या किया जा सकता है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इसके बाद अंजलि ने पूछा कि, क्या वह दिल्ली में उनसे मिलने आएँगे? इस पर फारूकी ने मना कर दिया और कहा कि उन्हें शो के बाहर बहुत काम है। इसी बीच कंगना रनौत का पुराना दर्द सामने आ गया। उन्होंने इस मामले में कहा कि मैरिड मैन के साथ रिलेशनशिप पर उनके साथ स्कैंडल हो चुका है। हालांकि कंगना ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया।

शादीशुदा मर्द को डेट कर चुकी है कंगना रनौत 

गौरतलब है कि जब कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनका नाम मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा था। इन दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा, हालांकि बाद में इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद कंगना रनौत फिल्म ‘कृष-3’ की शूटिंग के दौरान मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के करीब आई।

कहा जाता है कि ऋतिक रोशन कंगना से बेहद प्यार करते थे और दोनों एक दूसरे से शादी रचाना चाहते थे। लेकिन ऋतिक पहले से ही शादीशुदा थे। ऐसे में उनकी बात आगे नहीं बढ़ पाई हालांकि जब कंगना और ऋतिक के अफेयर की चर्चा मीडिया में होने लगी तो उनकी पत्नी सुजैन खान ने उनसे तलाक ले लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आने वाले 5 साल में शादी करना चाहती है कंगना रनौत

kangana ranaut

हालांकि वर्तमान में कंगना सिंगल है। पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रिलेशनशिप पर बातचीत करते हुए कहा था कि, “मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हैं और फैमिली करना चाहती है मैं खुद को 5 साल बाद एक माँ के रूप में देखना चाहती हूं। एक पत्नी के रूप में देखना चाहती हूं और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।”

Related Articles

Back to top button