बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी में इन मुश्किलों से जूझ रहीं काजल अग्रवाल, बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस ने शेयर कीVideo

 बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी साउथ की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी सादगी और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। इन्होंने मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम’ में काम किया था और इनकी जोड़ी हर किसी को पसंद आई थी।

फिलहाल काजल अग्रवाल फिल्मी दुनिया से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही है और वह जल्दी ही मां बनने वाली है। ऐसे में काजल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक ग्लैमरस फोटोशूट कराया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

kajal aggarwal

फोटोशूट में बेहद हसीन लगीं काजल अग्रवाल

रिपोर्ट की मानें तो काजल अग्रवाल प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों में है और अब वह किसी भी दिन बच्चे को जन्म दे सकती है। इसी बीच काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और वह अपनी प्रेगनेंसी जर्नी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज लगातार शेयर कर रही है। हाल ही में काजल अग्रवाल ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह बेज कलर का फ्रिज वाला हाई थाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो में काजल अग्रवाल के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ झलक रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने कैप्शन में लिखा कि, “चलो इसका सामना करते हैं, मातृत्व की तैयारी सुंदर हो सकती है। एक पल आपको लगता है कि आपके पास सब कुछ कंट्रोल में है, जबकि अगले ही पल, आप बहुत थके हुए हैं, आपको आश्चर्य है कि आप इसे सोने के समय तक कैसे ख्याल रखते हैं।”

kajal aggarwal

काजल ने शेयर किया प्रेग्नेंसी का अनुभव

इसके साथ ही काजल अग्रवाल ने बताया कि, प्रेगनेंसी के दिनों में वह कैसा फील कर रही है? इस अनुभव को शेयर करते हुए काजल ने कहा कि, “इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चों और अपने साथियों से प्यार करने के दौरान, कभी-कभी हम यह भूल जाते हैं कि भावनाओं का यह संचय (खुशी, उदासी, चिंता, दिल टूटना) हमारी अनूठी कहानियों को एक साथ जोड़ता है और उन्हें अपना बनाता है।”

kajal aggarwal

काजल पर प्यार बरसा रहे हैं फैंस

बता दें, काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें कुछ लोग तो अभी से ही बधाई देने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप इस दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हैं और आपका दिल भी काफी सुंदर है।

” तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा कि, “आप बेहद ही खूबसूरत लग रही हो” इस तरह से कई यूजर्स ने काजल अग्रवाल को प्यार भरे कमेंट किए। काजल अग्रवाल ने बताया कि प्रेगनेंसी के दिनों में खुद को स्ट्रांग रखने के लिए वह एरोबिक्स और स्ट्रेंथ कंडीशनिंग एक्सरसाइज कर रही है।

साल 2021 में शादी के बंधन में बंधी थीं काजल अग्रवाल

बता दें, काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी। इन दोनों ने मुंबई के मशहूर ताज होटल में बड़े ही शाही अंदाज से शादी रचाई थी जिसमें उनके कुछ खास दोस्त परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। दरअसल, काजल अग्रवाल ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए अपनी शादी में सिर्फ चंद मेहमानों को ही इनवाइट किया था।

kajal aggarwal

काजल अग्रवाल की अपकमिंग फिल्में

kajal aggarwal

बात की जाए यदि काजल अग्रवाल की आने वाली फिल्मों के बारे में तो बहुत जल्दी ही ‘आचार्य’ और ‘घोस्ट’ फिल्म में नजर आ सकती है। हालांकि प्रेगनेंसी के चलते फिलहाल तो वह फिल्मी दुनिया से दूर है और उन्होंने कुछ समय का ब्रेक ले रखा है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि काजल ने नए प्रोजेक्ट भी साइन करने बंद कर दिए हैं।

Related Articles

Back to top button