मनोरंजन

10 साल में इतनी बदल गई टीवी की नन्ही ‘वीरा’, अब दिखने लगी है ऐसी, देखें Photos

5 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही है टीवी की वीरा, इंडोनेशिया में भी है काफी पॉपुलर: Photos

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ साल 2012 में आया सबसे पॉपुलर शो था। इस शो में नजर आए हर किरदार को खूब पहचान हासिल हुई। शो में अहम किरदार में मशहूर अभिनेता शिविन नारंग नजर आए थे, वही जानी-मानी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी ने भी अहम किरदार निभाया था।

इसके अलावा मशहूर अभिनेता विशाल वशिष्ठ और फरनाज शेट्टी भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे और इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। यह टीवी सीरियल भाई-बहन पर आधारित था जिसकी कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। वही टीआरपी के मामले में भी यह शो काफी लंबे समय तक पहले पायदान पर रहा था।

veer ki ardaas veera

इसी शो में वीरा के किरदार में बाल कलाकार के तौर पर एक नन्ही बच्ची नजर आई थी जिसने काफी पॉपुलरटी लूटी थी। वही उनके भाई के किरदार में भावेश बालचंदानी ने काम किया था। यह दोनों बतौर बाल कलाकार नजर आए थे और दोनों भाई-बहन की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी।

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली नन्ही सी वीरा अब बड़ी हो गई है। वह पहले से ज्यादा बदल चुकी है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए देखते हैं नन्ही वीरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

veer ki ardaas veera

महज 5 साल की उम्र से ही एक्टिंग कर रही है वीरा

वीरा के किरदार से घर-घर में मशहूर बाल कलाकार हर्षिता ओझा ने महज 5 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था। हालांकि उनका सपना है कि वह अभिनेत्री नहीं बल्कि एक सिंगर बने क्योंकि एक्टिंग से ज्यादा उनका रुझान सिंगिंग की दुनिया में है। दिलचस्प बात यह है कि छोटी सी उम्र में हर्षिता ओझा इंडोनेशिया में भी काफी पॉपुलर है और वहां पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

harshita ojha

इन शो में काम कर चुकी है हर्षिता
बता दें, हर्षिता ओझा अब तक टीवी सीरियल ‘तमन्ना’, ‘सावधान इंडिया’, ‘बेइंतहा’ जैसे पॉपुलर शो में काम कर चुकी है और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। जब हर्षिता ओझा से उनके करियर के बारे में बातचीत की तो उन्होंने कई तरह की बातें बताई। हर्षिता ने बताया कि वह इंडोनेशिया में वीरा के नाम से काफी पॉपुलर है।

harshita ojha

पिछले दिनों वह इंडोनेशिया गई थी जिसके के बारे में उन्होंने बताया कि, “मैंने इंडोनेशिया में 3 महीने बिताए। वहां मैंने ‘Malaikat Kecil Dari India’ नाम के एक शो में भी काम किया है जिसका मतलब एंजल ऑफ इंडिया है। मैंने इंडोनेशिया में अपनी लाइफ के बेस्ट पल बिताए। वहां मेरे शो वीरा के कई फैन्स मिले। जो मुझे उसी शो के जरिए पहचानते थे। मुझे वहां हर दिन फैन्स गिफ्ट देने के लिए पहुंचते थे। वहां बिताए दिनों को मैं काफी मिस कर रही हूं।”

harshita ojha

अभिनेत्री नहीं बनना चाहती हर्षिता ओझा

हर्षिता ने बताया कि, उन्हें खुद को अभिनेत्री के रूप में देखना नहीं पसंद बल्कि वह खुद को मल्टीस्टार के रूप में देखना चाहती है। इस बारे में बात करते हुए हर्षिता ने बताया कि, “मैं खुद को फ्यूचर में मल्टी टास्कर के तौर पर देखना चाहती हूं। हो सकता है मैं खुद को इंडस्ट्री में बतौर सिंगर भी स्टेब्लिश कर सकूं क्योंकि मुझे म्यूजिक से बेहद लगाव है। मैं एक्टिंग की शौकीन हूं लेकिन खुद को एक्ट्रेस बनते नहीं देखना चाहती।”

harshita ojha

हर्षिता ने बताया कि उन्हें अभिनय और संगीत की दुनिया के अलावा स्विमिंग और कत्थक भी काफी पसंद है और वह इसकी ट्रेनिंग भी ले रही है। हर्षिता के अलावा उनका एक छोटा भाई है जिसका नाम हर्षित ओझा है। हर्षिता के पिता संजय ओझा फाइनेंशियल प्लानर है वहीं उनकी मां हाउसवाइफ है। बता दे हर्षिता ओझा ‘वीर की अरदास वीरा’ में काम करने के दौरान पसंदीदा बेटी का खिताब अपने नाम कर चुकी है। इसके अलावा उन्हें मोस्ट प्रॉमिस चाइल्ड स्टार का भी अवार्ड मिल चुका है।

harshita ojha

Related Articles

Back to top button