बॉलीवुड

सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर में लूटपाट, 2 करोड़, लाखों के गहने और कैश लेकर फरार हुए चोर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर के घर उस वक्त हलचल पैदा हो गई, जब उनके घर में 2 करोड़ से भी ज्यादा की चोरी हो गई। इस बात की जानकारी तब हुई जब सोनम कपूर की दादी सास ने तुगलक रोड थाने में शिकायत की। रिपोर्ट की माने तो सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर की देखभाल करीब 37 केयरटेकर करते हैं। ऐसे में पुलिस लगातार नौकरों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल मामले में अभी किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है।

sonam kapoor

मां बनने वाली है सोनम कपूर
गौरतलब है कि हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है। उनके घर में खुशियों का माहौल है। हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिल रही थी, लेकिन इसी बीच खबर आई है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी हो गई। रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली के इस घर में सोनम कपूर की 86 वर्षीय दादी सास सरला आहूजा और उनके ससुर हरीश आहूजा और प्रिया आहूजा रहते हैं।

sonam kapoor

फ़रवरी में हुई चोरी
यह घटना फरवरी की बताई जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो सरला अहूजा के मैनेजर रितेश गौरा ने 23 फरवरी को दिल्ली के तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। कहा जा रहा है कि घर की अलमारी से करीब 2.4 करोड़ रुपए के गहने और 1 लाख रुपए कैश गायब हैं।

रिपोर्ट की माने तो पुलिस इस मामले में सोनम कपूर के घर में काम करने वाले 25 नौकर और 9 केयरटेकर, ड्राइवर और अन्य कर्मचारियों से लगातार पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि सरला आहूजा ने करीब 2 सालों से सलमारी को नहीं देखा था और जब उन्होंने देखा तो उनके होश उड़ गए क्योंकि अलमारी में से करोड़ों रुपए गायब थे।

sonam kapoor

पति के साथ लंदन में रहती हैं सोनम कपूर
बता दें, शादी के बाद से ही सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। हालांकि वह कभी-कभी अपने घर आती रहती है। रिपोर्ट की मानें तो चोरी वाली खबर को मीडिया से छुपाने की कोशिश की गई थी, लेकिन यह बात लीक हो गई। बता दे सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है। इस मामले में अधिकारी ने जांच के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी है। पुलिस का कहना है कि, वे लगातार इस मामले में जाँच कर रहे हैं, जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

sonam

साल 2018 में हुई थी सोनम कपूर की शादी
बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी। इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची थी। सोनम अक्सर अपने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। फिलहाल सोनम कपूर सुनहरे पर्दे से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही है।

Related Articles

Back to top button