विशेष

दूसरी शादी से पहले IAS टीना डाबी ने लिया अहम फैसला, मंगेतर प्रदीप गवांडे ने भी उठाया ये कदम

यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रही आईएएस टीना डाबी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में है। टीना डाबी वर्तमान में आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ रिलेशनशिप में है और अब वह अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रही है।

गौरतलब है कि, टीना डाबी ने इससे पहले अतहर आमिर खान से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2021 में इन दोनों का आपसी सहमति से तलाक हो गया। अब इसी बीच आईएएस टीना डाबी और उनके मंगेतर प्रदीप ने एक ऐसा फैसला लिया है जिससे उनके फैंस निराश हो सकते हैं। तो आइए जानते हैं टीना डाबी और प्रदीप गवांडे का ये फैसला क्या है?

tina dabi and pradeep gawande

20 अप्रैल को होगी टीना डाबी की दूसरी शादी
रिपोर्ट की मानें तो टीना डाबी की दूसरी शादी 20 अप्रैल को होनी है और 22 अप्रैल को यह जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। बता दें, टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की पहली मुलाकात जयपुर संग्रहालय में हुई थी। कहा जा रहा है कि यह 4 महीने एक दूसरे के साथ रहे, इन दोनों ने एक दूसरे को पहले अच्छे से जाना, फिर ही टीना ने अपनी दूसरी शादी का फैसला लिया। वहीं प्रदीप गवांडे पहली बार शादी करने जा रहे हैं।

tina dabi and pradeep gawande

सोशल मीडिया पर खुला था दोनों की प्रेम कहानी का राज
बता दें, टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच वह प्रदीप के साथ भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती थी। इसके अलावा प्रदीप भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किया करते थे। ऐसे में दोनों के रिश्ते का खुलासा हुआ और फिर धीरे-धीरे यह बात आग की तरह फैल गई।

इसी बीच टीना ने अपनी दूसरी शादी की घोषणा कर दी जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहीं। लेकिन इसी बीच दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए। पहले पति को तलाक देकर दूसरी शादी करने पर टीना डाबी को कई तरह के कमेंट किए गए। हालांकि टीना डाबी इन सब बातों से इतर अपनी लाइफ बेबाक तरीके से जीना पसंद करती है।

tina dabi and pradeep gawande

टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं प्रदीप
बता दें, सोशल मीडिया पर टीना और प्रदीप को इस बात को लेकर भी ट्रोल किया गया कि इन दोनों की उम्र में काफी फासला है। दरअसल, प्रदीप टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं। वही टीना ने इससे पहले अतहर आमिर खान से शादी रचाई थी लेकिन 2 साल के बाद ही इन दोनों की शादी टूट गई। हालाँकि टीना अपनी दूसरी शादी से काफी खुश है। उन्होंने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि, “जिंदगी में हर किसी को दूसरा चांस मिलता है, ऐसे में यदि आप किसी रिश्ते में खुश नहीं है तो उसे बोझ समझकर ढोने के बजाय, छोड़ देना चाहिए और जिंदगी आपको दूसरा मौका जरूर देती है।”

tina dabi and pradeep gawande

सोशल मीडिया से दूर हो रहे हैं प्रदीप और टीना डाबी
गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर टीना डाबी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उनसे जुड़े हुए हैं। वही प्रदीप गवांडे के भी लाखों फ़ॉलोअर्स है। बता दें जैसे ही प्रदीप और टीना डाबी की शादी की चर्चा शुरू हुई तो प्रदीप के रातों-रात फ़ॉलोअर्स बढ़ गए। एक रिपोर्ट की मानें तो प्रदीप के इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर करीब 3156 से बढ़कर 28 हजार फ़ॉलोअर्स हो गए, लेकिन इसी बीच आईएस प्रदीप और टीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह दोनों ट्रोलर्स के कारण सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं।

tina dabi and pradeep gawande

कौन है प्रदीप गवांडे?
टीना के मुताबिक, प्रदीप बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। वह महाराष्ट्र के लातूर से है और औरंगाबाद मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने बड़े अस्पतालों में डॉक्टर के रूप में काम किया। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान के कई जिलों में भी कलेक्टर के रूप में काम किया। टीना डाबी का कहना है कि उनके परिवार वाले उनके इस रिश्ते से खुश हैं।

tina dabi and pradeep gawande

Related Articles

Back to top button