मनोरंजन

ये है टीवी का सबसे पॉपुलर ‘Kiss’ सीन, 3 दिन लगे थे इसको शूट करने में, आप भी देखें

फिल्मों के बाद टीवी सीरियल युवाओं की पहली पसंद है. ख़ास कर घर की औरतों को डेली सोप में ज्यादा दिलचस्पी होती है. टीवी सीरियल की एक खासियत यह है कि इन्हें हम पूरे परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं. क्यूंकि यह हर उम्र के व्यक्ति के लिए बनाए जाते हैं. वहीँ एकता कपूर को टीवी जगत की क्वीन कहा जाता है. पिछले कईं सालों से एकता अपने रोमांटिक व सास-बहु शोज़ से दर्शकों का दिल जीतती आ रही हैं. भले बात ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’ की करें या फिर ‘कसौटी जिंदगी की’, एकता के सभी धारावाहिक टीआरपी में सबसे आगे नज़र आते हैं.

‘कसम से’ का है ये सीन 

आपने कईं मशहूर सीरियल देखें होंगे. इन सीरियलों में कुछ सीन इतने आकर्षक होते हैं, कि हमारा ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं. उन्ही में से आज हम आपको एक ऐसे ही धारावाहिक के सीन के बारे में बता रहे हैं, जिसको लेकर एक समय में काफी कंट्रोवर्सी रही है. दरअसल यह एकता कपूर के सीरियल ‘कसम से’ का किसिंग सीन है. इसको हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

शूट में 3 दिन का लगा था समय 

बता दें कि इस शो में प्राची देसाई और एक्टर राम कपूर लीड किरदार निभाते हुए नज़र आए थे. जहाँ प्राची ने बानी कपूर का रोल प्ले किया तो वहीँ राम कपूर ने मिस्टर वालिया का. इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री उस समय दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि यह शो रातोंरात हिट हो गया था. एकता कपूर ने इस सीरियल के किस सीन का विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, “इस 3 मिनट के सीन को शूट करने के लिए हमारी टीम को पूरे 3 दिन का टाइम लग गया था. दरअसल, बानी ने मिस्टर वालिया को किस करने से साफ़ इनकार कर दिया था ऐसे में 17 साल की बानी को एम्बेरेस होने से बचाने के लिए हमने काफी सारी लाइटो और शैडोज का इस्तेमाल किया था. यह आज तक का टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित सीन रहा है. अगर आपने यह रोमांटिक सीन मिस कर दिया था तो आप इसे यहाँ देख सकते हैं.”

जल्द बनेगा शो का रीमेक

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘कसम से’ का बहुत जल्द हम टीवी पर रीमेक देख सकते हैं. फ़िलहाल शो की कास्ट को लेकर चर्चा की जा रही है. वहीँ फैन्स भी इस शो को दोबारा देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. गौरतलब, है कि एकता कपूर ने अपने सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी की’ का भी रीमेक रिलीज़ किया था जोकि टीआरपी में अच्छी खासी रैंकिंग ले रहा है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कसम से के रिबूट से फिर से इस शो को हिट होता देखा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button