बॉलीवुड

“कहानी घर घर की” के इस एक्टर ने की खुदकुशी, घर के पंखे से लटका मिला शव

सिनेमा जगत के लिए वर्ष 2020 सबसे खराब साबित रहा है। इस वर्ष में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अचानक ही खुदकुशी करके सभी लोगों को काफी हैरान कर दिया है। इन्होंने एकदम से ही इतना बड़ा कदम उठाकर लोगों को काफी हताश किया है। लोग इनके जाने से काफी सदमे में है। परिवार के लोगों के साथ-साथ उनके फैंस भी इनको भुला नहीं पा रहे हैं। इसी बीच मुंबई में एक और अभिनेता की खुदकुशी का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि 44 वर्षीय समीर शर्मा ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम में स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी है। पुलिस को मौके पर ऐसा कोई भी सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है जिससे इस बात का पता लग सके कि इन्होंने आखिर खुदकुशी क्यों की है? खबरों के अनुसार ऐसा भी बताया जा रहा है कि अभिनेता समीर शर्मा ने 2 दिन पहले ही खुदकुशी कर ली थी।

सिनेमा जगत के इस अभिनेता की खुदकुशी की खबर जानकर टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है। पुलिस को भी इस मामले को लेकर खुदकुशी का शक हो रहा है। आपको बता दें कि समीर शर्मा एक प्रमुख स्वास्थ्य संबंधित बीमारी से गुजर रहे थे, परंतु यह दोबारा से ठीक होकर अपना अभिनय कर रहे थे। समीर शर्मा स्टार प्लस के शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” का हिस्सा थे। समीर शर्मा ने टीवी के कई शो जैसे ज्योति, कहानी घर घर की, लेफ्ट राइट लेफ्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं में काम किया है। इन्होंने अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

टीवी एक्टर समीर शर्मा के अचानक ही इस दुनिया को छोड़कर चले जाने के बाद सोशल मीडिया पर इनके बारे में काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेता समीर शर्मा का एक पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पोस्ट शेयर की गई है, यह अकाउंट वेरीफाइड नहीं है परंतु ऐसा बताया जा रहा है कि यह अकाउंट समीर शर्मा का ही है और अभिनेता इसका इस्तेमाल कर रहे थे। समीर शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दर्द भरी कविता पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

@bleedingsoulpoetry @societyofpoetry #bleedingsoulpoetry. Photo by Samir Sharma.

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से अभिनेता समीर शर्मा दिखाई नहीं दे रहे थे। जब इनके फ्लैट से बदबू आने लगी तो आसपास के लोगों को संदेह हुआ, जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने जब आकर समीर शर्मा का घर खोला तो पंखे से इनका शव लटका हुआ नजर आया। समीर शर्मा ने आखिर खुदकुशी जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया? इस मामले को लेकर यह वजह बताई जा रही है कि यह अभिनेता काम की तंगी से गुजर रहा था, जिसके कारण इन्होंने खुद खुशी की है, लेकिन अभी तक कोई भी इस विषय में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

Related Articles

Back to top button