विशेष

महिला ने दिया नीली आंखों वाली बच्ची को जन्म, सास ने पोती का चेहरा देखते ही बना ली दूरी

जब एक बच्चे का जन्म होता है तो उसका चेहरा अपने माता-पिता, दादा-दादी या फिर नाना-नानी से मिलता जुलता होता है। बच्चे का कनेक्शन माता-पिता से लेकर उस परिवार से जुड़े सदस्यों से होता है। ऐसे में बच्चे के अंदर कई बातें या फिर उसका रंग रूप परिवार के सदस्यों जैसा ही होता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला की कहानी चर्चा में है।

दरअसल, महिला हाल ही में मां बनी है और उसने एक नन्ही बेटी को जन्म दिया लेकिन वह उस वक्त शक के घेरे में आ गई जब उसकी बच्ची की आंखें नीली पाई गई। बेटी की आंखें नीली होने की वजह से उसकी सास ने उस पर शक किया और पैटरनिटी टेस्ट करवाने के लिए बोला। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Reddit पर महिला ने बयां की अपनी कहानी
Reddit पर इस महिला ने अपनी कहानी को बयां करते हुए बताया कि, उसके घर में बच्ची के जन्म से सभी खुश थे, लेकिन जैसे ही उसकी सास ने बच्ची की आंखें नीली देखी तो उसकी सास को लगा कि, वह उसके बेटे को धोखा दे रही है और यह बच्ची उसके बेटे की नहीं बल्कि किसी और शख्स की है। महिला ने अपने बयान में कहा कि, “सास को लगता है कि मैंने अपने पति के साथ धोखाधड़ी की है, मेरा कहीं और अफेयर है। क्‍योंकि मेरी बच्‍ची की आंखों का रंग नीला है, जबकि मेरी और मेरे पति, दोनों की आंखों का रंग हेजल ग्रीन कलर का है।”

blue eyes baby girl

बेटी की नीली आंखे देखते ही सास ने बना ली दूरी
महिला के मुताबिक, जैसे ही उसकी सास ने उसकी बेटी का चेहरा दिखा तो वह उससे दूर हो गई और अपने बेटे को अकेले में ले जाकर उसके दूसरे अफेयर होने की बात कही। उसने बहू पर शक जताते हुए अपने बेटे से कहा कि उसकी पत्नी का कहीं और अफेयर है।

महिला ने बताया कि, “मेरे पिता की नीली आखें थीं, इसलिए मैंने उनका जीन कैरी किया है, लेकिन उनके (सास के परिवार) परिवार में किसी की भी नीली आंखें नहीं हैं, इसलिए उन्‍हें लगता है कि मैंने धोखेबाजी की है। मेरा कहीं और अफेयर है।” आगे महिला ने कहा कि, “सास ने मांग की है कि हम पैटरनिटी टेस्‍ट करवाएं ताकि ये पता चल सके कि बच्‍ची किसकी है।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
बता दें, सोशल मीडिया पर महिला का यह पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स उसकी सास पर भड़क भी रहे हैं और कई लोगों ने कमेंट कर नाराजगी जाहिर कीv एक महिला यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “उसे समझ नहीं है, मेरी आंखें ग्रीन हैं, मेरे पति की हेजल रंग की हैं और हमारी बेटी की डार्क ब्राउन रंग की हैं।”

वही एक यूजर ने लिखा कि, “लगता है कि सास किसी भ्रम का शिकार है।” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “लाइट स्किन्‍ड बेबीज नीली आंखों के साथ ही जन्‍म लेते हैं, भले ही उनके माता-पिता की आंखों का रंग कुछ भी हो।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किए और महिला की सास को खरी-खोटी भी सुनाई।

Related Articles

Back to top button