विशेष

फोन पर बतियाने में बीजी थी लड़की, ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर भी नहीं छूटा फोन – Video

आजकल की युवा पीढ़ी से मोबाइल फोन छुटता ही नहीं है। वे जहां भी जाते हैं इसे अपने साथ ले जाते हैं। आलम ये है कि खाने से लेकर शौचालय जाने तक, मोबाइल इनके पास हर दम रहता है। कभी ये ये मोबाइल पर बात करने में बीजी रहते हैं तो कभी गाना सुनने, वीडियो देखने या गेम खेलने में व्यस्त रहते हैं। फिर कुछ होते हैं जो दिनभर सेल्फ़ी लिया करते हैं।

इस मोबाइल का कीड़ा कई लोगों को भारी भी पड़ा है। इसके चक्कर में वे अपनी जान भी गवा बैठे हैं। लोग मोबाइल में इतना व्यस्त हो जाते हैं कि अपने आसपास माउजोड़ों खतरे को भी नहीं भाप पाते हैं। फिर कोई अनहोनी हो जाती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लड़की को ही ले लीजिए। एक पूरी की पूरी ट्रेन इस लड़की के ऊपर से गुजर गई, लेकिन उससे फिर भी मोबाइल नहीं छूटा।

फोन पर बीजी थी लड़की, ऊपर से गुजर गई ट्रेन

दरअसल इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मालगाड़ी तेजी से गुजर रही है। जब ये चली जाती है तो उसके नीचे से एक लड़की निकलती है। वह जिंदा होती है और उसे कुछ भी नहीं होता है। फिर भी यदि किसी के ऊपर से ट्रेन गुजर जाए तो उसकी डर के मारे हालत खराब हो जाती है। लेकिन ये लड़की तो आराम से मोबाइल पर बात कर रही थी।

बताया जा रहा है कि लड़की ट्रेन की पटरी पर लेटकर मोबाइल पर गॉसिप कर रही थी। वह बात करने में इतनी बीजी थी कि ट्रेन कब आ गई और उसके ऊपर से चली गई उसे पता ही नहीं चला। हद तो तब हो गई जब वह ट्रेन के गुजरने के बाद भी मोबाइल पर बात करती रही।

लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “फोन पर गॉसिप ज्यादा जरूरी है।” इस वीडियो को देख बाकी लोगों ने भी बड़े मजेदार रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा “हे प्रभु अवतार ले लो अब anti-phone के रूप में।” फिर दूसरा लिखता है “इसे कोई मेडल दो। मालगाड़ी ऊपर से निकल गई। लेकिन रिएक्शन ऐसा कि जैसे रोज का काम हो।”

एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा “सॉरी बात करने में बिजी थी। इसलिए ट्रेन नहीं दिखी।” फिर एक ने लिखा कि “सुसाइड करने आई होगी। लेकिन फिर मन पलट गया होगा। बॉयफ्रेंड ने फोन पर मना लिया होगा।” एक और कमेन्ट आता है “ये क्या था? हाँ मां घर आने मे देर होगी, नहीं कुछ नहीं बस ऊपर से माल गाडी निकली है, और थोड़ी ड्रेस गन्दी हुईं है। ठीक है चलो फ़ोन रखती हूँ।”

देखें वीडियो-

Related Articles

Back to top button