विशेष

अपनी टीचर से मोहब्बत कर 9वीं क्लास का छात्र कर दिया कांड, शिक्षिका ने थाने में लगाई गुहार

कहते हैं प्यार करना बुरी चीज नहीं है बस पहले सही उम्र होनी चाहिए। इसके बाद एकतरफा प्रेम नहीं होना चाहिए। अक्सर देखने को मिलता है कि छोटी उम्र के बच्चों के कदम बहक जाते हैं। वो नासमझी में कई बार ऐसा काम करने लगते हैं जिसके बाद उनके भविष्य पर ही खतरा मंडराने लग जाता है।

कुछ ऐसा ही एक हैरान करने वाला केस मध्य प्रदेश से सामने आया है। यहां पर एक नाबालिग लड़के को अपने स्कूल की टीचर से प्रेम हो गया। उसके कदम बहके तो उसे सही-गलत समझ में नहीं आया। इसके बाद उसने कुछ ऐसा कांड कर दिया जिसके बाद टीचर को थाने जाकर पुलिस से मदद लेनी पड़ी। आइए पूरी खबर जानते हैं।

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की घटना

कच्ची उम्र में बच्चों के कदम कई बार बहक जाते हैं। खासकर टीन एजर्स के साथ काफी दिक्कतें आती हैं। इसी वजह से माता पिता को ऐसे समय में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होती है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की घटना में भी एक छात्र के कदम बहक गए। वो नौवीं कक्षा में पढ़ता है लेकिन गलत काम कर बैठा।

नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला नाबालिग अपने स्कूल की टीचर से ही प्यार करने लग गया। उसको टीचर काफी पसंद थी। वो क्लास में बैठे बैठे उनको घूरता रहता था। हालांकि इस बात को टीचर नहीं समझ सकी। दूसरी ओर एकतरफा प्यार में छात्र ने टीचर को सोशल मीडिया पर परेशान करना शुरू कर दिया।

इंस्टाग्राम में भेजने लगा अश्लील मैसेज

छात्र को टीचर से एकतरफा प्यार हो गया था। वो शिक्षिका से बात करने का बहाना तलाशते रहता था। वहीं जब टीचर ने उसे ज्यादा भाव नहीं दिए तो उसने नया कांड करना शुरू कर दिया। उसने इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई। इसके बाद टीचर की आईडी सर्च की और फिर उनको अश्लील मैसेज भेजने लगा। ये सिलसिला कई महीनों से चल रहा था।

फर्जी आईडी से छात्र शिक्षिका पर बात करने का दबाव बनाने लगा। इसके साथ ही उनको अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी देने लगा था। हालांकि टीचर नहीं जानती थी कि उनको सोशल मीडिया पर परेशान करने वाले उनका ही छात्र है। हालांकि शिक्षिका उसकी इस हरकत से कई महीनों से काफी परेशान रहने लगीं।

साइबर पुलिस ने सामने लाया पूरा सच

जब शिक्षिका काफी परेशान हो गई तब उन्होंने साइबर पुलिस से इस मामले की शिकायत की। उन्होंने बताया कि इंस्टा पर कोई अनजान आदमी उनको गंदे मैसेज करता है। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। पूरे मामले की साइबर पुलिस ने छानबीन की और जब आईडी के बारे में पता लगाया गया तो वो भी हैरान रह गई।

मैसेज भेजने वाला कोई नहीं बल्कि टीचर का ही स्टूडेंट था जो नौवीं क्लास में पढ़ता था। ये बात जानकर शिक्षिका भी हैरान रह गईं। पुलिस की पूछताछ में छात्र ने भी पूरा सच बता दिया। इसके बाद पुलिस ने उसके पिता को थाने बुलाया। वहीं उसका मोबाइल और सिम भी जब्त कर लिया। पुलिस ने फिलहाल उसको काउंसलिंग के लिए भेजा है।

Related Articles

Back to top button