बॉलीवुड

इस कारण हनीमून नहीं मना पाए अंकिता-विक्की जैन, शादी के 4 महीने बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। अंकिता लोखंडे हाल ही में मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थी जहां पर उन्होंने शो के कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की थी। बता दें, अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी रचाई। दोनों की शादी को 14 अप्रैल को 4 महीने पूरे हो गए हैं।

ankita lokhande

इसी बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में पहुंचे जहां पर इस कपल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें की और साथ ही अंकिता ने बताया कि उनकी शादी को 4 महीने होने वाले हैं लेकिन अभी दोनों हनीमून पर नहीं गए हैं।

ankita lokhande

टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का प्रोमो वायरल
बता दें, अंकिता लोखंडे विक्की जैन इस शो में मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। साथ ही इस इन दोनों ने सुहागरात के बारे में कई राज खोले। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे का घुंघट उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल विक्की जैन से पूछते हैं कि, सुहागरात में हनीमून जैसा कुछ हुआ था?

ankita lokhande

इसके जवाब में विक्की कहते हैं कि, “नहीं हुआ..क्योंकि सुहागरात हो ही नहीं पाई उस रात को।” इस बीच अंकिता शर्माते हुए बोलती है, “यार ये सो गया था आकर। मैंने सोचा ये तैयार वैयार होकर आएगा एक दम मस्त।” अंकिता की ये बात सुन वहां बैठे सारे लोग हंसने लगते हैं। बता दें, विक्की और अंकिता लोखंडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अंकिता ने भी शेयर किया मजेदार वीडियो
इसके अलावा भी अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस से मजेदार सवाल भी पूछा। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि, “हनीमून के बारे में सुनते ही ये 5 बातें हमारे दिमाग में आती हैं और आपके???? अभी कमेंट करें और हमें बताएं।” फैंस अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि, “विक्कु (विक्की जैन) आप सुन रहे हैं भाभी (अंकिता लोखंडे) कुछ कह रही हैं।” एक ने लिखा कि, “क्वालिटी टाइम, फन, रोमांस, रिलैक्स, प्यार।” इसके अलावा भी फैंस कई कमेंट्स कर रहे हैं।


अंकिता लोखंडे की शादी को 4 महीने पूरे
बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर साल 2021 को सात फेरे लिए थे। इस दौरान इस कपल की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स पहुंचे हुए थे। इनका वेडिंग एल्बम भी काफी सुर्खियों में रहा था। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री है जो सबसे ज्यादा फ़ीस वसूलती है, वो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

ankita lokhande

इन दिनों अंकिता ‘पवित्र रिश्ता-2’ नजर आ रही है। शो में अंकिता के अलावा मशहूर अभिनेता शाहिर शेख, पूजा बमराह, विवेक दहिया, उषा नाडकर्णी और अशीमा वरदान जैसे कई टीवी सितारे नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस शो का पहला सीजन ‘पवित्र रिश्ता’ काफी धमाल मचा चुका है। पहले सीजन में वह मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button