बॉलीवुड

रानू मंडल ने दुल्हन की तरह सज-धज कर गाया यह मशहूर गाना, वायरल Video देखकर खूब मजे ले रहे लोग

(Social Media) सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जो किसी भी इंसान को रातोंरात स्टार बना सकती है। आप सभी लोगों को रानू मंडल (Ranu Mondol) तो याद ही होंगी। जी हां, हम उन्ही रानू मंडल की बात कर रहे हैं, जो कभी रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर अपना गुजारा करती थीं। लेकिन सोशल मीडिया के दम पर रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गईं।

रानू मंडल का कुछ सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ कि उनकी किस्मत ही बदल गई। अक्सर रानू मंडल के कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दुल्हन के कपड़े पहने हुए दिख रही हैं।

जी हां, आप लोग बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं। रानू मंडल दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं लेकिन थोड़ा ठहरिये, वह दुल्हन के कपड़े में शादी करने नहीं जा रही हैं बल्कि यह तरीका वायरल होने का उन्होंने अलग ही निकाला है। फेसबुक और यूट्यूब पर एक वीडियो सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में रानू मंडल को लाल रंग की साड़ी और गहनों में बंगाली दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है।

रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल

आप सभी लोगों को यह तो पता ही होगा कि पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बडियाकर का गाना “कच्चा बादाम” (Kacha Badam) कुछ दिनों पहले ऑनलाइन ट्रेड कर रहा था। रानू मंडल इस वीडियो में वायरल हो रहे बंगाली गाना कच्चा बादाम पर गाती हुई नजर आ रही हैं।

आप सभी लोग वीडियो में देख सकते हैं कि रानू मंडल दुल्हन की तरह तैयार होकर कच्चा बादाम गाती हुई दिख रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वीडियो को किसने रिकॉर्ड किया है? यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है।


लेकिन हर बार की तरह ही रानू मंडल का यह वीडियो भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

2019 में एक गाने से रातों-रात बन गई थीं स्टार

आपको बता दें कि रानू मंडल साल 2019 में लाइमलाइट में आई थीं। दरअसल, 1972 का गाना “एक प्यार का नगमा है” गाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। उन्हें पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर एक युवा इंजीनियर अतिंद्र चक्रवर्ती ने देखा था और उन्होंने ही रानू मंडल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

जब वीडियो वायरल हुआ तो रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गईं। वह अचानक पॉपुलर हो गईं और जिसके बाद उन्हें सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए भी गाना गाने का मौका मिला। यह गाना भी खूब हिट हुआ था। लेकिन रानू मंडल की यह लोकप्रियता ज्यादा दिनों तक ना टिक सकी और वह वापस अपनी दुनिया में आ गईं लेकिन अक्सर कई वीडियो सोशल मीडिया पर उनके वायरल होते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button