बॉलीवुड

बेहद आलीशान हैं रितेश और जेनेलिया का घर, कमाई में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी देते हैं टक्कर

मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे पावरफुल कपल माना जाता है। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपने मस्ती भरे वीडियो शेयर करते रहते हैं। बता दें, जेनेलिया डिसूजा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है तो वहीं इंस्टाग्राम पर रितेश देशमुख को करीब 11.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

riteish deshmukh

riteish deshmukh

यह जोड़ी अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। बता दे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को करीब 18 साल हो गए हैं और दोनों आज भी न्यू मैरिड कपल की तरह एक-दूसरे के साथ रहते हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं जेनेलिया और रितेश देशमुख के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जहां पर वे अपने परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जीते हैं। आइए देखते हैं इस कपल के घर की इनसाइड तस्वीरें..

riteish deshmukh

जुहू इलाके में रितेश देशमुख का है आलीशान बंगला
बता दें, रितेश देशमुख अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं। यहां पर उनका एक आलीशान बंगला है जो किसी महल से कम नहीं है। बता दे रितेश का यह घर उन्होंने खुद डिजाइन किया हुआ है क्योंकि वहा ‘जेजे कॉलेज ऑफ़ आर्किटेक्चर’ से आर्किटेक्ट की डिग्री भी हासिल कर चुके हैं। ऐसे में उन्होंने अपने घर को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है।

riteish deshmukh

बेहद यूनिक है घर का लिविंग एरिया
वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रितेश देशमुख के घर का हर कोना खूबसूरत दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपने लिविंग एरिया को भी बेहद अच्छे से डिजाइन किया हुआ है।

riteish deshmukh

वहीं दीवारों को व्हाइट कलर दिया है जिसमें खूबसूरत डिजाइन की गई है। बता दे रितेश देशमुख को पढ़ने का काफी शौक है, ऐसे में उनके कमरे में एक लाइब्रेरी भी बनी हुई है जहां पर ढेरों किताबें रखी हुई।

घर में ही मौजूद है हर सुविधा
इसके अलावा रितेश के घर में जिम, थिएटर, स्विमिंग पूल और बड़ा सा गार्डन भी है जिसकी तस्वीरें वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बता दे रितेश और जेनेलिया अक्सर अपने घर की बीच वाली सीढ़ियों पर तस्वीरें लिया करते हैं। इन सीढ़ियों पर सफेद और ब्राउन रंग का मार्बल लगा हुआ है।

riteish deshmukh

इसके अलावा सीढ़ियों के बीच दीवार पर रितेश देशमुख के पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत विलासराव देशमुख की एक बड़ी सी तस्वीर भी लगी हुई है जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

riteish deshmukh

रितेश को है पेंटिंग्स का शौक
इसके अलावा घर की दीवारों पर खूबसूरत पेंटिंग्स भी लगी हुई है जो उनके घर को और भी अट्रैक्टिव बनाता है। इस कपल ने अपने घर की डिजाइन को सिंपल रखा है लेकिन ये बहुत ही यूनिक है। ‌

riteish deshmukh

बहुत कम लोग जानते हैं कि रितेश देशमुख एक बहुत अच्छे पेंटर भी है। जी हां.. पिछले साल जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पेंटिग शेयर की थी जो रितेश देशमुख द्वारा बनाई गई हुई थी।

रितेश देशमुख का फ़िल्मी करियर
बात की जाए रितेश देशमुख के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म से उनकी पत्नी जेनेलिया ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने धमाल’, ‘हाउसफुल’, ‘मस्ती’, ‘ग्रेंड मस्ती’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘जाने कहां से आई है’, ‘अलादीन’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘एक विलेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

riteish deshmukh

रितेश ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। बता दे रितेश देशमुख वर्तमान में 144 करोड की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। वह अपनी एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड रुपए वसूलते हैं। इसके अलावा वह विज्ञापन के जरिए भी अच्छी कमाई कर लेते हैं।

Related Articles

Back to top button