बॉलीवुड

मामा की शादी में खूब मस्ती करते नजर आए करीना के बेटे जेह, तस्वीर जीत रही सबका दिल

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विवाह के बंधन में बंद कर एक-दूजे के हो गए। यह शादी रणबीर के घर वास्तु में संपन्न हुई। इस शाही शादी की तस्वीरें खुद दुल्हनिया आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की हैं, जो खूब छाई हुई हैं।

अब सोशल मीडिया पर शादी की कुछ अंदर की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रही हैं। ऐसे में हम आपको रणबीर कपूर की बारात के सबसे छोटे बराती से मिलवाने जा रहे हैं। जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान के छोटे नवाबजादे जहांगीर अली खान हैं। शादी में इस सबसे छोटे बाराती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रही हैं।

मामा की शादी में मस्ती के मूड में नजर आ रहे जेह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे। शादी में कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर खान भी अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ शादी में शामिल हुईं। यह पहली बार है जब जेह किसी शादी में शिरकत होने के लिए पहुंचे।

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मामा रणबीर कपूर की शादी से जेह की तस्वीरें साझा की हैं। आप सभी लोग तस्वीर में देख सकते हैं कि जेह खूब मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वह लेट-लेटकर खेलते हुए दिखाई दे रहें। वहीं करीना भी जेह को देख कर मुस्कुरा रही हैं।

करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि “मेरा दिल मेरा बेटा।” सोशल मीडिया पर करीना और जेह की यह तस्वीर फैंस के द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

शादी की रस्मों के बाद कपल बाहर मीडिया से मिलने आया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी की सभी रस्मों को निभाने के बाद वेन्यू से बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए आए। ऐसे में फर्स्ट पब्लिक अपीरियंस में इस नए शादीशुदा जोड़े के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई। इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के चेहरे पर खुशी साफ साफ झलक रही थी। वहीं रणबीर अपनी दुल्हनिया आलिया भट्ट को गोद में उठाकर ले जाते हुए नजर आए।

प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हाई सिक्योरिटी के साथ पूरी हुई। शादी में प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा गया था।

आलिया भट्ट ने शादी के बाद खुद अपनी शादी की पहली तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया, जिसके जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने खास कैप्शन भी लिखा।

आलिया भट्ट ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा कि “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं -वहां हमने शादी कर ली।

पिछले कुछ सालों से हमने कई यादें इकट्ठा की हैं, अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े, प्रसन्नता से भरी हों।

हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण समय में प्यार देने के लिए धन्यवाद। आपके इस प्यार की वजह से हमारा यह खास और भी खास बन गया। प्रेम, रणबीर और आलिया!”

नीतू कपूर ने बहू की नजर उतारी

आपको बता दें कि नीतू कपूर ने ही रणबीर और आलिया की शादी की तारीख की पुष्टि की थी। वहीं रिद्धिमा ने आलिया को गुड़िया की तरह खूबसूरत बताया था। ऐसी स्थिति में आलिया के लुक को देखने के लिए हर किसी की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई। आलिया भट्ट दुल्हन बनकर बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थीं। ऐसे में उनकी सास नीतू कपूर ने उन्हें देखते ही सबसे पहले उनकी नजर उतारी।

Related Articles

Back to top button