बॉलीवुड

आलिया को एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने दी शादी की बधाई, कैटरीना-दीपिका ने भी रणबीर को कही ये बात

बॉलीवुड दुनिया का सबसे पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शादी रचा ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस कपल को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि दुल्हन ने जोड़े के रूप में हर किसी का दिल जीत लिया है तो वहीं रणबीर कपूर भी दूल्हा बने काफी हैंडसम दिख रहे हैं। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

alia and ranbir

वही सोशल मीडिया पर भी इस कपल को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी उन्हें शादी की बधाई दी है।

alia

आलिया और सिद्धार्थ ने एक फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
बता दें, साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म के माध्यम से वरुण धवन और सिद्धार्थ ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी। कहा जाता है कि इसी फिल्म में काम करने के बाद आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और काफी लंबे समय तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि फिर इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

alia and sidharth malohtra

इसके पीछे का कारण बताया जाता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट को डेट करने के साथ-साथ मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस से भी अपने नजदीकी बढ़ाने लगे थे। ऐसे में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से दूर होना ही ठीक समझा। इसके बाद आलिया मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के प्यार में पड़ गई और इन दोनों ने एक-दूसरे को करीब 5 साल तक डेट दिया और अब यह कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गया।

रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना और दीपिका ने भी दी बधाई
बता दें, रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने भी इस कपल को शादी की बधाई दी। दीपिका पादुकोण ने कहा कि, “आप दोनों के लिए जिंदगीभर प्यार, खुशी और हंसी की कामना करती हूं।” वहीं कैटरीना कैफ ने लिखा- “आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार और खुशियां।”

बता दें, रणबीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत के दौरान दीपिका पादुकोण को डेट किया था। यह दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे, इतना ही नहीं बल्कि दीपिका और रणबीर एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन इसी बीच दीपिका पादुकोण और रणबीर का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी रचा कर अपना घर बसा लिया।

alia alia and sidharth malohtra and sidharth malohtra

कैटरीना से भी टूट गया था 6 साल का रिश्ता
वहीं दीपिका पादुकोण से दूर होते ही रणबीर कपूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की प्यार में पड़ गए। इन दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया और दोनों लिव-इन में भी रहे। लेकिन फिर इनका रिश्ता भी किसी कारणवश शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। इसी बीच कैटरीना कैफ ने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचा ली।

वही अब रणबीर कपूर ने आलिया को अपना हमसफर बना लिया है और दोनों को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है। वही बात की जाए सिद्धार्थ मल्होत्रा की तो वह इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इन दोनों की शादी की भी खबरें उड़ी थी।

alia and sidharth malohtra

इतना ही नहीं बल्कि यह भी कयास लगाए गए थे कि सिद्धार्थ और कियारा ने सगाई कर ली है। हालांकि इस मामले में अभी तक सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया।

Related Articles

Back to top button